MENU

PM मोदी के बनारस में मेयर से अभद्रता की शिकायत पर CP ने कैंट SHO को हटाया



 20/Jul/24

वाराणसी में मेयर अशोक तिवारी ने BJP के कार्यकर्ता की मदद के लिए इंस्पेक्टर कैंट अरविंद कुमार सरोज को फोन लगाया तो उन्होंने उनके साथ सम्मानजनक लहजे में बात नहीं किया लिहाजा मेयर से अभद्रता की शिकायत पर कैंट थाना प्रभारी के खिलाफ ऐक्शन हो गया। इंस्पेक्टर साहब को पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने DCP वरुणा जोन कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया।

इस बारे में क्लाउन टाइम्स से अनौपचारिक बातचीत में वाराणसी के मेयर अशोक तिवारी ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि में वरुणा पुल के पास पार्टी के एक सम्मानित कार्यकर्त्ता की गाड़ी पकड़े जाने पर उन्होंने इंस्पेक्टर कैंट को फोन लगाया तो उन्होंने मदद करना तो दूर बल्कि उन्होंने सम्मानित लहजे में बात भी नहीं किया, इस बात की शिकायत मेयर साहब ने सीधे पुलिस कमिश्नर से किया तो उन्होंने इंस्पेक्टर कैंट को डीसीपी वरुणा जोन कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया है।

मिडिया में प्रकाशित खबर में है कि मेयर साहब ने रात में ही पुलिस आयुक्त के कैंप कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत की। इसके बाद कैंट थाना प्रभारी के खिलाफ ऐक्शन लिया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर है कि है कि वरुणा पुल पर सड़क किनारे शुक्रवार देर रात कई वाहन बेतरतीब तरीके से खड़े थे। वहां लोगों का मजमा लगा हुआ था। इसी दौरान उधर से गुजर रहे एडीसीपी वरुणा जोन सरवणन टी ने देखा तो रुक गए। उन्होंने नाराजगी जताते हुए कैंट पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया।

बताया जा रहा है कि कैंट इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सरोज ने वहां खड़े वाहनों पर कार्रवाई शुरू कर दी। इन्हीं में से एक वाहन को लेकर मेयर ने इंस्पेक्टर को फोन किया था। आरोप है कि इस दौरान इंस्पेक्टर ने अभद्र लहजे से बात किया। इसी शिकायत पर कैंट थाना प्रभारी को डीसीपी वरुणा जोन कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया है।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9188


सबरंग