MENU

डॉलिम्स सनबीम वर्ल्ड स्कूल में 'अलंकरण समारोह' व छात्रों के शपथ ग्रहण समारोह का हुआ भव्य आयोजन



 19/Jul/24

आज 'डॉलिम्स सनबीम वर्ल्ड स्कूल' पहड़िया शाखा के प्रांगण में छात्रों के 'अलंकरण समारोह' के साथ उनके शपथ ग्रहण समारोह का भी भव्य आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में नवनियुक्त विद्यालय परिषद के सदस्यों ने समर्पण और ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने की शपथ ली।समारोह का मुख्य आकर्षण छात्रों द्वारा किया गया परेड था। परेड में अनुशासन और एकता का प्रदर्शन देखने को मिला। विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा गीत एवं नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति की गयी।

मुख्य अतिथि 'राजेश्वर बालापुरकर' कमाण्डेन्ट 95 बटालियन केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल वाराणसी, तथा विद्यालय के अध्यक्ष 'प्रदीप बाबा मधोक', निदेशिका 'श्रीमती पूजा मधोक एवं एडिशनल डायरेक्टर 'माहिर मधोक',  डीन ऑफ एकेडमिक ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

श्रीमती पूजा मधोक ने परिषदीय सदस्यों को बैज प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया और कहा कि यह उनके नये कर्तव्यों एवं भूमिकाओं का प्रतीक है तथा उनके कर्तव्यों को सदा याद दिलाता रहेगा।

संस्था के एडिशनल डायरेक्टर 'माहिर मधोक ने अपने अनमोल वचनों द्वारा बच्चों का उत्साहवर्धन किया और कहा कि यह समारोह विद्यालय द्वारा अपने छात्रों में नेतृत्व की जिम्मेदारी की भावना को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।कार्यक्रम के अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्या 'श्रीमती पूनम श्रीवास्तव ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9627


सबरंग