MENU

जैपुरिया बाबतपुर में बाल तैराकी प्रतियोगिता में आशुतोष और दक्ष्यानी ने मारी बाजी



 13/Jun/24

सेठ एमआर जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर कैंपस में विशाल बाल तैराकी प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया गया, जिसमें 8 से 15 वर्ष की आयु के 150 बच्चों ने लड़कों और लड़कियों की कनिष्ठ व मध्यम अलग-अलग श्रेणियों में हिस्सा लिया। स्कूल के सेमी ओलिंपिक साइज़ के विशाल इंडोर स्विमिंग पूल में सम्पन्न यह प्रतियोगिता तीन चक्र में आयोजित की गई जिसमें प्रथम चक्र में सभी बच्चों ने अपने-अपने समूहों में प्रतिस्पर्धा की।

जैपुरिया स्कूल के चेयरमैन दीपक बजाज ने कहा कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य बच्चों में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना विकसित करना और तैराकी के प्रति जागरूकता बढ़ाना था। इन बच्चों ने पहले 12 दिन तैराकी सीखी और फिर उत्साहपूर्वक इस प्रतियोगिता में भाग लिया.

सभी अभिभावकों की उपस्थिति में आयोजित सेमीफाइनल एवं फाइनल राउंड में बच्चों ने अपनी उत्कृष्ट तैराकी कौशल का प्रदर्शन किया और सभी दर्शकों का मन मोह लिया। विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार और प्रमाणपत्र प्रदान किए गए।

इस अवसर पर बालकों के मध्यम वर्ग में आशुतोष पहले स्थान, विनायक द्वितीय और मुकुल तृतीय स्थान पर रहे. बालकों के कनिष्ठ वर्ग में दक्ष ने प्रथम, प्रखर ने द्वितीय और अर्श ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिकाओं के मध्यम वर्ग में प्रथर्ना चौहान पहले स्थान, लवन्या द्वितीय और गीतांशी तृतीय स्थान पर रही। बालिकाओं के कनिष्ठ वर्ग में दक्ष्यानी ने प्रथम, श्रवनी ने द्वितीय और शान्वी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3442


सबरंग