MENU

सनबीम एकेडमी के बोर्ड परीक्षा टॉपर्स को किया गया सम्‍मानित



 27/May/24

मलदहिया स्थित एक तारांकित होटल में सनबीम एकेडमी के इस वर्ष बोर्ड की परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों हेतु सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। आयोजित सम्मान समारोह में सभी टॉपर्स के साथ ही साथ उनके माता-पिता भी उपस्थित थे। प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी विद्यार्थियों का प्रदर्शन शानदार रहा। 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं में कुल 39 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर इतिहास रच दिया। दसवीं बोर्ड की परीक्षा में 25 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन कर दिया जिससे विद्यालय का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। 12वीं बोर्ड में विद्यालय की स्नेहा कुमारी (वाणिज्य) ने 97.6%, साहिल कुमार यादव (मानविकी) ने 97.4% एवं सत्यम राज (मानविकी) ने 97.2% अंक प्राप्त कर क्रमशः प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया।

वहीं दसवीं बोर्ड में प्रत्यक्षा अग्रवाल ने 95.8%, अविनाश श्रीवास्तव ने 95.2% एवं आराध्य मिश्रा ने 95% अंक प्राप्त कर प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। सम्मान प्राप्त कर विद्यार्थियों के साथ ही साथ उनके माता-पिताओं के चेहरे भी खिल गए।

विद्यालय समूह के सचिव जगदीप मधोक एवं निदेशिका पूनम मधोक ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि आपके अथक परिश्रम से यह परिणाम संभव हो पाया है।

सीईओ रोहन मधोक ने भी सभी सम्मानित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि निश्चित ही यह परिणाम शानदार है हम प्रतिवर्ष स्वयं के लिए नए आयाम स्थापित कर रहे हैं।

उपनिदेशक डॉ. केके पंडा ने इस अवसर पर कहा कि हम प्रतिवर्ष बेहतर परिणाम दे रहे हैं। विद्यार्थियों के कठिन परिश्रम एवं प्रशिक्षित शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन से ही यह परिणाम संभव हो पाया है।

प्रधानाचार्य अनुज शर्मा ने भी सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि वे सभी बधाई के पात्र हैं जिन्होंने इस परिणाम हेतु प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से अपना योगदान दिया। हेड आफ ऑपरेशन सलोनी मधोक, पंकज मिश्रा, डॉ.निशांत सिंह, अंजनी श्रीवास्तव, मंगला राय एवं काजल श्रीवास्तव ने भी सभी टॉपर्स को बधाई दी।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3028


सबरंग