MENU

पीएम मोदी के गढ़ बनारस में कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय को जिताने के लिए उतरी राम सेना : विष्णु वोनोदम महाराज

संजय कुमार मिश्र

 07/May/19

वाराणसी। खजुरी स्थित कांग्रेस मीडिया सेंटर में आंध्र प्रदेश से आए राम सेना के प्रमुख विष्णु विनोदम महाराज ने प्रेस से मुखातिब होकर कांग्रेस के उम्मीदवार अजय राय के समर्थन की घोषणा की। जहां पर उन्होंने राम सेना का उद्देश्य रामराज लाना और राम मंदिर को बनवाना बताया तो इस दौरान उन्होंने जमकर विरोधी पार्टियों पर निशाना भी साधा । पहले उन्होंने कहा कि हिंदू-मुस्लिम के नाम पर देश को तोड़ना ही भाजपा की रणनीति है । वह सिर्फ हिंदू का एजेंडा लेकर चल रहे हैं और वह ना ही हिंदू के साथ हैं ना मुस्लिम के साथ। उन्होंने यह भी कहा की राम सेना के कांग्रेस के साथ आने से भाजपा के हाथ से राम मंदिर का मुद्दा भी छिन गया है। वहीं राम सेना के पदाधिकारी रह चुके तेज बहादुर यादव के बारे में कहा कि देश के प्रधानमंत्री को मारने की धमकियां दे रहे हैं, उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है । उन्होंने यह भी कहा कि तेज बहादुर यादव राम सेना के नाम पर बनारस से चुनाव में उतारे गए पर उन्होंने गंदी राजनीति की और देश के सामने अपना गंदा चेहरा रखा। राम सेना के अचानक बनारस में आने के पीछे के उद्देश्य पर उन्होंने बताया कि अचानक से नहीं हमने अपनी ओर से राम सेना के राष्ट्रीय महासचिव तेज बहादुर यादव को पहले ही उतारा था लेकिन वह दूसरे दल में जाकर बिक गए । हम लोग कांग्रेस के साथ हैं क्योंकि कांग्रेस सत्य को लेकर चल रही है और कांग्रेस हिंदू-मुस्लिम के नाम पर देश को तोड़ने का काम नहीं करती है इसीलिए हम चाहते हैं कि कांग्रेस देश में दोबारा आए और इस देश को बचाए।
उन्होंने यह दावा किया कि राम सेना के साथ आने से पूरे देश भर में कांग्रेस व कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के मतदाताओं पर विशेष प्रभाव पड़ेगा और कांग्रेस देश में वापस आ रही है।
इस अवसर पर राम सेना के प्रमुख विष्णु विनोदम महाराज, राम सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष साध्वी नीतू नारायणी,सतीश राय यतेंद्र आदि कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7673


सबरंग