MENU

राकेश त्रिपाठी के भाजपा में आने से युवाओं में उत्साह का संचार हुआ है: अनिल राजभर

संजय कुमार मिश्र

 20/Apr/19

वाराणसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में बसपा से विधानसभा चुनाव 2017 में दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ कर अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने वाले युवा उद्यमी राकेश त्रिपाठी द्वारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद आज सूबे के स्वतंत्र प्रभार मंत्री अनिल राजभर नें प्रेस वार्ता के माध्यम से बताया की राकेश त्रिपाठी का वाराणसी के युवाओं में अच्छी-खासी लोकप्रियता है और भाजपा में आने से वाराणसी के युवाओं में उत्साह है और यह शुभ शगुन है लोकसभा चुनावों के मद्देनजर ।
अनिल राजभर नें राकेश त्रिपाठी के सेवा भाव का जिक्र मीडिया के सामने करते हुए कहा कि मुझे याद है विधानसभा 2017 के चुनाव के बहुत पहले जब कोनिया, कज्जाकपुरा के लोग बाढ़ के विभिषिका से जूझ रहे थे और लोग खास करके जनप्रतिनिधि सरकार व स्थानीय प्रशासन से मदद दिलवाने या कोसने का वक्तव्य दे अपना कर्तव्य का इतिश्री मान ले रहे थे वहीं राजनीति में नव प्रवेशी राकेश त्रिपाठी ने यह किया कि, सरकार या प्रशासन को कोसने या मदद करने की गुहार लगाने की जगह वो क्या कर सकते है इस पर सोचा और अनेकों पंम्प खुद लगवा कर बाढ़ पीड़ितों की सहायता कि थी । अनिल राजभर नें राकेश त्रिपाठी के ऐसे ही अन्य कई सेवा कार्य का चर्चा करते हुए कहा कि फिलहाल भाजपा ऐसे लोगों का अपनी पार्टी में स्वागत करती है जो देश सेवा व जन सेवा करने के आकांक्षी है । राकेश त्रिपाठी इस लोकसभा चुनाव में युवाओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करने में भाजपा की बहुत मदद कर सकते है ।
राकेश त्रिपाठी से जब मीडिया नें  सवाल किया कि वो बसपा क्यों छोड़े तो राकेश त्रिपाठी नें बताया कि बसपा राजनीति में जनसेवा राष्ट्रसेवा के लिए नहीं है बल्कि धन कमाने के उद्देश्य से है । टिकट देने से ले कर जन्मदिन के बहाने या अन्य कई और कारण बताते हुए धन की मांग करती है । जिस पर मैनं 2018 जून में ही बसपा की सदस्यता से इस्तिफा दे दिया था । तब से ले कर मार्च तक बिना राजनीति के सहारे जनसेवा के कार्यों को करता रहा और रहा सवाल भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने की तो मैं मोदी जी के देश और जनसेवा से प्रभावित हो कर भाजपा ज्वाइन किया है बिना किसी पद के या कहीं से टिकट मिले इस लालसा से ।

 मुझे पार्टी जहां भी भेजेगी जो भी कार्य सौंपेगी उसे मैं तन-मन-धन से समर्पित भाव से करूंगा


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7396


सबरंग