MENU

शैलेंद्र सिंह ने पीएम के द्वारा आम ठेला, खुमचा, पटरी वालों को दुकान देनें की घोषणा पर आभार व्‍यक्‍त किया



 08/Jul/22

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौकाघाट, लहरतारा पुल के नीचे बने नाइट मार्केट की दुकानों को काशी के आम-ठेला-खुमचा, पटरी वालों को देने की घोषणा की, जिसके लिए छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर उनका धन्यवाद आभार प्रकट किया।

शैलेंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत-बहुत धन्यवाद व आभार जो उन्होंने काशी की आम ठेला खुमचा पटरी वालों को चौकाघाट से लहरतारा तक पुल के निचे बने नाइट मार्केट को देने की बात की और इससे वाराणसी के अधिकारियों को यह स्पष्ट समझना चाहिए कि प्राइवेट एजेंसी को दुकानें न देकर सीधे ठेला खुमचा पटरी वालों को ही देना है यही मंशा हमारे माननीय प्रधानमंत्री की भी है।

प्रधानमंत्री की इस घोषणा से काशी की आम जनता व ठेला खुमचा पटरी वाले उनका सदा आभारी रहेंगे। शैलेंद्र सिंह ने कहा कि आपकी इस घोषणा से यहां के ठेला खुमचा पटरी वाले काफ़ी उत्साहित हैं अपने सांसद से वह ऐसे ही न्याय की उम्मीद लगा कर बैठे थे, जिसके लिए हमारे साथ पिछले महिने से न्याय की लड़ाई लड़ रहे थे। नगर आयुक्त, मंडल आयुक्त, मुख्यमंत्री से लेकर आपके संसदीय कार्यालय तक यहां के ठेला पटरी वालों ने हमारे साथ अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की और आप की घोषणा से उनकी कोशिश परवान चढ़ गई।

हमें उम्मीद है कि आपकी यह घोषणा उन अधिकारियों तक जरूर पहुंच गई होगी जो ठेला खुमचा पटरी वालों की बात अनसुनी कर रहे थे जो उनके हक को नहीं देना चाह रहे थे हमें उम्मीद है कि आपकी यह घोषणा ना सिर्फ घोषणा है बल्कि अधिकारियों के लिए एक आदेश है कि प्राइवेट एजेंसी को न देकर वह नाइट मार्केट की हर छोटी बड़ी दुकानों को यहां के ठेला खुमचा पटरी वालों को पूरी ईमानदारी के साथ आवंटित कराएं।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6267


सबरंग