MENU

ख्यालगढ़ हत्याकांड में आया नया मोड़ : हत्या से जुड़े वाट्स-अप चैट का लगा पोस्टर



 05/Jul/22

अलीनगर थाना क्षेत्र ख्यालगढ़ गांव में पिछले महीने एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर विवेचना कर रहीं हैं। हालांकि पुलिस ने इस हत्याकांड में कई लोगों से पूछताछ भी की थी, लेकिन अभी तक मुख्य आरोपी तक नहीं पहुंच पायी। जिसका रोश आज भी परिवार सहित पूरे गाँव को है। वहीं दो दिन पहलें इस हत्याकांड से जुड़े वाट्स-अप चैट ख्यालगढ़ व नईकोट में चिपका मिला। हालांकि इस बात की जानकारी मुख्य आरोपी को मामूल पड़ गया तो वह पोस्टर को उतार दिया। अब देखना होगा कि इस चैट के माध्यम से पुलिस मुल्जिम तक पहुंचती है या नही।

चंदौली जिले के ख्यालगढ़ गांव में भूसा गोदाम के दरवाजे पर सो रहे महेंद्र कुमार उर्फ पप्पू (48) की 22 मई 2022 को धारदार हथियार से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद परिजनों सहित पूरे गाँव में कोहराम मच गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुट हुईं हैं। इस बाबत सीओ अनिल राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। धारदार हथियार से सिर पर प्रहार होने से पप्पू की मौत हुई है।

बतातें चले कि अलीनगर थाना क्षेत्र के ख्यालगढ़ गांव निवासी भूसा व्यापारी महेंद्र कुमार उर्फ पप्पू (48) की 22 मई को रात खाना खाने के बाद अपने घर से करीब 50 मीटर दूर भूसा गोदाम के बाहर चौकी पर सोने चला गया था। उसके पुत्र गांव से इलिया क्षेत्र के बेन तियरी गांव में गई बारात में गए थे। देर रात किसी ने महेंद्र के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी थी। घटना की जानकारी परिजनों को 23 मई सुबह हुई। मृतक की पत्नी मुन्नी देवी जब जगाने के लिए गई तो खून से लथपथ शव पड़ा था। वहीं चौकी और बिस्तर पर भी खून फैला था। जिसे देखते ही वह चीखने-चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2030


सबरंग