MENU

पीएम मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर भाजपा संगठन ने शुरू की तैयारी



 02/Jul/22

वाराणसी के सांसद व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगामी 7 जुलाई के प्रस्तावित वाराणसी दौरे को लेकर भाजपा संगठन ने अपनी व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरु कर दी है। रोहनिया स्थित भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय में हुई कई बैठको में जनप्रतिनिधि, क्षेत्रीय, जिला, महानगर पदाधिकारियों ने भाग लिया। पीएम मोदी इस बार अपने वाराणसी आगमन पर रुद्राक्ष में आयोजित शिक्षा सम्मेलन का उद्घाटन, एलटी कालेज में अक्षय पात्र के किचन का शुभारंभ एवं सिगरा स्टेडियम में आयोजित जनसभा के दौरान हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि आगामी 7 जुलाई को काशी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशीवासियों को सौगात देने आ रहे हैं। आगे उन्‍होंने कहा कि पीएम बनने के बाद मोदी जी का 30 से भी अधिक बार वाराणसी आगमन हो चुका है जिसमें उन्होनें हर बार काशी को हजारों करोड रुपये की सौगात दी है। कहा कि पीएम मोदी जहां भी जाते है वहां वे काशी को मेरी काशी कहकर संबोधित करते है। पीएम मोदी काशी को अपना घर और काशीवासियों को अपने परिवार के रूप में देखते है। उन्हें काशी से कितना जुडाव है वह उनके भाषणो से पता चलता है।

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी पीएम मोदी का काशी की गरिमा के अनुरुप स्वागत करना है। जिसके लिए हमे अभी से तैयारियों में जुट जाना है। कहा कि जिस मार्ग से पीएम मोदी का काफिला गुजरे उन मार्गो पर पार्टी के झंडे, बैनर, स्वागत की होर्डिंग्स लगाए, शहर के प्रमुख चौराहो की साज सज्जा, लाइटिंग करे। सोशल मीडिया और आईटी विभाग प्रधानमन्त्री के वाराणसी दौरे को लेकर प्रचार प्रसार करे।

बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि काशी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 8 वर्ष के कार्यकाल में पुरी दुनियां में काशी के साथ भारत का गौरव बढाया है। आज दुनिया की महाशक्तियां भारत के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए स्वयं आगे आ रही हैं। हर कोई भारत के साथ अच्छे रिश्ते बना रहा है।

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी 7 जुलाई को पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे पर उनका भव्य स्वागत हो ऐसी हम सबकी तैयारी होनी चाहिए। पीएम मोदी की सिगरा स्टेडियम में प्रस्तावित जनसभा में कार्यकर्ताओं के साथ आम जनमानस की भागेदारी सुनिश्चित हो इसके लिए अभी से जनसम्पर्क करना होगा। कहा कि संगठन स्तर पर मंडल सह शक्तिकेद्रों पर बैठके आयोजित करनी है। संगठन के सभी मोर्चो, विभागो एवं प्रकोष्ठों की बैठको के लिए पदाधिकारियों की जिम्मेदारी सौंप दी गयी है। कहा कि वाराणसी जिले के 20 और महानगर के 13 मंडलो में से प्रत्येक मंडल से कम से कम 1 हजार कार्यकर्ता जनसभा में शामिल हो इसकी अभी से चिंता करनी है।

बैठक का संचालन क्षेत्रीय महामंत्री अशोक चौरसिया ने व धन्यवाद ज्ञापन क्षेत्रीय महामंत्री सुशील त्रिपाठी ने किया। बैठक में शहर दक्षिणी विधायक डा. नीलकंठ तिवारी, पिंडरा विधायक डा. अवधेश सिंह, अजगरा विधायक टी.राम, रोहनिया विधायक सुनील पटेल, एमएलसी लक्ष्मण आचार्य, शतरुद्र प्रकाश, जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय, महापौर मृदुला जायसवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मोर्या, दिलीप सिंह पटेल, राकेश शर्मा, सुदामा पटेल, अशोक तिवारी, प्रदीप अग्रहरि, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, उदयप्रताप सिंह, सह-मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी, अशोक पटेल, राहुल सिंह, संजय सोनकर, प्रवीण सिंह गौतम,श्रीनिकेतन मिश्रा, विजय गुप्ता, कुशाग्र श्रीवास्तव,, कुणाल पांडेय सहित जिले एवं महानगर के मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2471


सबरंग