MENU

आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली जीत पर बनारस में भाजपाइयों ने मनाया जश्न



 27/Jun/22

यूपी के लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के गढ़ रहे आजमगढ़ और रामपुर में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत पर भाजपाइयों ने जश्न मनाया

रोहनियां स्थित भाजपा के क्षेत्रीय मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और ढो़ल, नगाडे की थाप पर नाचते हुए एक दुसरे को मिठाई खिलाई एवं बधाई दी।

इस अवसर पर भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की अगुवाई में केंद्र और प्रदेश में चल रही डबल इंजन की सरकार द्वारा जनहित में किए जा रहे कार्य,भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम और प्रदेश की जनता के आशीर्वाद का परिणाम है कि भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ और रामपुर में जीत हासिल हुई है।

कहा कि लोकसभा उपचुनाव में पार्टी को मिली जीत इस बात का भी जीत जागता प्रमाण है कि जनता का विश्वास प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर और मजबुत हुआ है। कहा कि हमारी सरकार गांव, गरीब, किसान, महिलाएं, नौजवानो सभी के उत्थान के लिए समर्पित है। समाज के अंतिम पंक्ति में खडे व्यक्ति का विकास ही हमारा लक्ष्य है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि वंशवाद और परिवार वाद की राजनीति करने वाली सपा,कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी को हराकर जनता ने बता दिया कि उन्हें विकास करने वाली पार्टी चाहिए ना कि नफरत और साम्प्रदायिता फैलाकर राजनीति करने वाली पार्टी।कहा कि उपचुनाव में मिली जीत 2024 में होने वाली जीत का एक ट्रेलर है।

जीत पर जश्न मनाने वालों में क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मोर्या, रोहनिया विधायक सुनील पटेल, दिलीप सिंह पटेल, राकेश शर्मा, अशोक तिवारी प्रदीप अग्रहरि,काशी क्षेत्र के प्रवक्ता नवरतन राठी, सह-मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, उदय प्रताप सिंह, श्रीप्रकाश शुक्ला, अनूप जायसवाल,जयप्रकाश जी, संजय सोनकर, प्रवीण सिंह गौतम, सुरेश सिंह,शिवानंद राय, विनिता सिंह, रौनी वर्मा, हेमंत सिंह, शैलेंद्र मिश्रा,विनोद रस्तोगी, धीरेंद्र शर्मा सहित सैकडो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9487


सबरंग