MENU

विद्यालय परिसर का सुंदरीकरण एवं वृक्षारोपण



 07/May/22

श्री हरिहर महादेव इंटर कॉलेज देवचंदपुर, वाराणसी में पूर्व प्रबंधक स्वर्गीय माया शंकर सिंह के सुपुत्र बड़ागांव क्षेत्र के प्रतिष्ठित सामाजिक कार्यकर्ता मनीष सिंह का शनिवार को आगमन हुआ। प्रधानाचार्य एवं संपूर्ण विद्यालय परिवार के द्वारा मुख्य अतिथि मनीष सिंह का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। आयोग के द्वारा नवनियुक्त सात अध्यापकों का परिचय प्राप्त करते हुए मुख्य अतिथि महोदय के द्वारा माल्यार्पण के माध्यम से सभी अध्यापकों को सम्मानित किया गया।

अंत में मुख्य अतिथि मनीष सिंह ने अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यह विद्यालय मेरे पूर्वजों के द्वारा बड़ागांव क्षेत्र के शैक्षिक विकास हेतु स्थापित किया गया है विद्यालय के चहुमुखी विकास के लिए मैं हमेशा विद्यालय परिवार के साथ खड़ा हूं, अति शीघ्र विद्यालय परिसर का सुंदरीकरण कराते हुए बरसात से पूर्व वृक्षारोपण का कार्य संपन्न करा दिया जाएगा एवं विद्यालय की अन्य जरूरतों को भी मैं यथा समय पूरा करता रहूंगा।

प्रधानाचार्य के अध्यक्षीय भाषण एवं अंग्रेजी प्रवक्ता श्याम कुमार नवीन के धन्यवाद ज्ञापन के अनंतर मंच संचालक आनंद प्रकाश के द्वारा कार्यक्रम के पूर्णता की घोषणा की गई।

संपूर्ण विद्यालय परिवार की गरिमामई उपस्थिति में हर्षोल्लास के साथ कार्यक्रम संपन्न हुआ।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4804


सबरंग