MENU

वोकेशनल कोर्सेज शुरू करेंगे एवं फंड्स का ट्रांसेक्शन ऑनलाइन होगा जिससे ट्रांसपेरेंसी मेनटेन रहे : डॉ. मधु अग्रवाल



 06/May/22

कुछ दिनों पहले श्री काशी अग्रवाल समाज का चुनाव संपन्न हुआ जिसमें श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज के प्रबंधक के रूप में चुनी गई डॉक्टर मधु अग्रवाल आगामी कार्यकाल के लिए उनकी प्राथमिकताओं के बारे में उनसे बात की क्लाउन टाइम्स रिपोर्टर दिनेश मिश्रा ने।

डॉ मधु अग्रवाल ने बताया कि श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में कोविड काल से ही छात्राओं की संख्या काफी कम हो गई है उनकी पहली कोशिश होगी कि छात्राओं का एडमिशन बढ़ाया जाए । छात्राओं के लिए बस की सुविधा जो कोविड काल में बंद हो गई थी उसे फिर से सुचारू रूप से शुरू करना उनकी प्राथमिकताओं में से एक है। श्री अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में कुछ टीचरों की भी समस्याएं हैं उन्हें भी दूर करना होगा और सबसे बड़ी बात यह है कि जितने भी फंड्स का उपयोग होगा उनका ट्रांजैक्शन ऑनलाइन करना होगा जिससे समाज में एक अच्छा संदेश जाए और फंड्स की पारदर्शिता बनी रहे।

डॉ. मधु अग्रवाल ने आगे बताया कि काशी विद्यापीठ द्वारा कॉलेज को जो मान्यताएं मिली हैं उन्हें फिर से रिन्यू करना है। कुछ मान्यताएं खत्म हो गई है उन्हें फिर से कोशिश करके शुरू करवाना होगा। उन्होंने बताया कि कॉलेज में छात्राओं के लिए वोकेशनल कोर्स शुरू किया जाएगा ताकि छात्राओं को डिग्री के साथ-साथ हुनर भी मिले वे अपने को स्वावलम्बी बना सकें और समाज में अपनी पहचान बना सकें। उन्होंने आगे बताया कि वे प्रोफेशनल स्टडीज के लिए फाइन आर्ट,B.ed और लॉ कॉलेज की मान्यता लेने की भी कोशिश करेंगी। जैसे-जैसे मान्यताएं मिलती जाएंगी, नए-नए कोर्सेज कॉलेज की छात्राओं के लिए शुरू किया जाएगा।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4438


सबरंग