MENU

सनबीम स्कूल सारनाथ का वार्षिकोत्सव उम्मीद 2022 धूमधाम से हुआ सम्‍पन्‍न



 21/Apr/22

नई उम्मीद और नए उत्साह के साथ सनबीम स्कूल सारनाथ का प्रथम वार्षिकोत्सव उम्मीद विद्यालय के प्रांगण में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। सर्वप्रथम मुख्य अतिथि ब्रिगेडियर राजीव नागयाल एसएम वीएसएम 39 जीटीसी व उनकी पत्नी श्रीमती नागयाल तथा सनबीम शिक्षण समूह के बोर्ड मेम्बर्स का अभिनंदन किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत उन विजेताओं के उत्साहवर्धन से हुआ जिन्होंने कठिन चुनौतियों को स्वीकार कर सफलता अर्जित की। तत्पश्चात विद्यालय की प्रधानाचार्या सुश्री सौमिता चटर्जी द्वारा विद्यालय की वार्षिक उपलब्धियों का विवरण प्रस्तुत किया गया।

सुर और ताल के अद्भुत संगम से सुसज्जित विद्यालय के धवल, आस्तिक, आद्या, इप्शा, शाश्वत, सोनाक्षी, आमिर, अदिति आदि छात्रों ने अपने आर्केस्ट्रा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। दीप प्रज्वलन एवं सनबीम शिक्षण समूह की उपनिदेशिका श्रीमती अमृता बर्मन के स्वागत भाषण के उपरांत छात्रों ने विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। कार्यक्रमों की शृंखला में भगवान श्रीगणेश के मंगलाचरण में देवांश, अर्पिता, अंशिका, सुहानी, उदिता आदि ने अभिव्यक्ति प्रस्तुत कर उपस्थित दर्शकों में उत्साह भर दिया। हर्षित, अर्नव, माही, राज, स्वातिक, अभिराज, आराध्या, कृतिका, हर्षल, ओम आदि छात्रों ने हिंदुस्तान की झांकी प्रस्तुत कर भारत के विभिन्न संस्कृतियों को एक करके दिखाया। अनुज, अनिकेत, जाह्नवी, शाश्वत, सिद्धि आदि ने नुक्कड़ नाटक जल है तो कल है के द्वारा जल को बचाने का संदेश दिया। रियान, श्रीया, तेजस, अथर्व, ओम, युवराज, मनस्वी ने हर हर महादेव पर अपने प्रदर्शन से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इनके साथ ही अन्‍य बच्‍चों ने काफी मनोरम प्रस्‍तुति दी।

सनबीम शिक्षण समूह के चेयरमैन डॉ. दीपक मधोक एवं निदेशिका श्रीमती भारती मधोक  ने दर्शकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यालय इसी तरह प्रगति के पथ पर बढ़ता रहेगा एवं सनबीम शिक्षण समूह में हम निरन्तर छात्रों के भविष्य को उज्ज्वल बनाते रहेंगे। सहायक निदेशिका श्रीमती प्रतिमा गुप्ता और ऑनरेरी निदेशक हर्ष मधोक ने कहा कि सनबीम स्कूल सारनाथ में आये सभी अभिभावकों का स्वागत है। मुख्य अतिथि महोदय ने कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की। कार्यक्रम का संचालन अहान, नाविका, रश्मिका एवं उत्कर्ष ने किया। अंत में राष्ट्रगान के पश्चात कार्यक्रम का समापन किया गया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2640


सबरंग