MENU

एचडीएफसी बैंक की 22वीं शाखा का ज़िलाधिकारी ने किया शुभारंभ



 18/Apr/22

एचडीएफसी बैंक ने विश्वस्तरीय बैंकिंग सुविधाओं को आमजन तक पहुंचाने की प्राथमिकता की कड़ी में अपनी नई शाखा का सोमवार को शुभारंभ सरैया, पुरानापुल में किया। शाखा का शुभारंभ ज़िलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने किया। दीप प्रज्ज्वलन के बाद ज़िलाधिकारी ने अपनी शुभकामनाएं दी तथा उपस्थित गणमान्य एवं विशिष्ट जनों को संबोधित करते हुआ कहा कि अपनी सेवाओं और ग्राहकों के प्रति समर्पण ने एचडीएफसी बैंक को एक विशिष्ट पहचान दी है और वो आशान्वित हैं कि भविष्य में भी ज्यादा से ज्यादा आमजन बैंकिंग सेवाओं से जुड़ेंगे और सरकार की वित्तीय जागरूकता और योजनाओं का लाभ लेंगे।

मुख्य अतिथि का स्वागत सर्किल हेड मनीष टंडन जी ने किया और अपने संबोधन में कहा कि ये बैंक पर आप सभी का विश्वास ही है जो हमें प्रेरणा देता हैं। निरन्तर अपनी उत्कृष्ट सेवाओं को आमजन तक पहुंचाने का और उसी कड़ी में आज पूरे देश में हमारी 6 हज़ार से ज्यादा शाखाएं हैं और वाराणसी शहर में 22वीं शाखा। उक्त अवसर पर क्लस्टर हेड रोहित खन्ना ने संबोधित करते हुए शाखा सम्बंधित विषय पर और ग्राहक सेवाओं के लिए बैंक की प्रतिबद्धता से अवगत कराया।

इस अवसर पर शहर के गणमान्य जनोंआर के चौधरी, दीपक बजाज, अब्दुल्लाह, मोईन अंसारी का स्वागत शाखा प्रबंधक अयाज़ अहमद ने किया। बैंक अधिकारियों में दीपक झा, कृष्णा मिश्रा, शरीक़ हसन, अब्दुल कादिर ने अतिथियों एवं उपस्थित मीडिया जनों का स्वागत-सम्मान किया

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9313


सबरंग