MENU

संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने का संकल्प ही बाबा साहब के लिए सच्ची श्रधांजलि - अजय राय



 16/Apr/22

डॉ. भीमराव अम्बेडकर जयंती पर पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय राय ने बाबा साहब को श्रद्धांजलि दी। और एक बयान जारी कर कहा कि मौजूदा परिवेश में जब देश मे संवैधानिक मूल्यों को कुचला जा रहा है ऐसे में संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने का संकल्प लेना ही बाबा साहब के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। भारत के संविधान निर्माता भारत रत्नबाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी समाज के कमजोर व पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिए आजीवन समर्पित रहे। बाबा साहेब के आदर्श मूल्य एवं उच्च विचार हम सभी के लिए प्रेरणादायी हैं। संविधान के निर्माता भारत रत्न बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर मेरा शत शत नमन।

महानगर कांग्रेस कमेटी के सँयुक्त तत्वाधान में रविंद्रपुरी स्तिथि डॉ. भीमराव अंबेडकर जी के प्रतिमा पर महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में माल्यार्पण कर नमन किया गया।

माल्यार्पण करने वालो में महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, चंचल शर्मा, किशन यादव, राज जयसवाल, कृष्णा गौड़, विकास पांडेय, मनोज पटेल, निक्की यादव, अजीत यादव समेत कई लोग उपस्थिति रहे।

 

कांग्रेस कमेटी ने पदाधिकारीयो संग की समीक्षा बैठक

यूपी विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद महानगर कांग्रेस कमेटी की एक आवश्यक समीक्षा बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने किया। बैठक में महानगर के उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव, कार्यकारणी सदस्य, वार्ड अध्यक्ष/प्रभारी उपस्थिति रहे।

महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा की कांग्रेस पार्टी सदैव जनमुद्दों पर सँघर्ष की है आगे भी करती रहेगी आगामी नगर निगम चुनाव है व लोकसभा चुनाव है जिसमे पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता मजबूती से कार्य करेंगे। संगठन का पुनर्निर्माण होगा जो कमियां है उसमें सुधार होगा। कांग्रेस पार्टी सँघर्ष जारी रखेगी। बैठक का संचालन वरिष्ठ उपाध्यक्ष फ़साहत हुसैन बाबू ने किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

7280


सबरंग