MENU

तृणमूल कांग्रेस का 2024 के लोक सभा चुनाव के मद्देनजर यूपी में होगा संगठन नवनिर्माण : राजेशपति त्रिपाठी



 14/Apr/22

तृणमूल कांग्रेस के उत्‍तर प्रदेश संयोजक और पार्टी की राष्‍ट्रीय कार्यसमिति के सदस्‍य राजेशपति त्रिपाठी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस 2024 के आगामी लोकसभा चुनावों को लक्ष्‍य कर उत्‍तर प्रदेश में संगठन नवनिर्माण का काम प्राथमिकता के साथ आरम्भ करेंगी। साथ ही आने वाले दिनों में संगठन का ढांचा खड़ा करने के अतिरिक्‍त सूबे में नजर आने वाली अपनी राजनीतिक भूमिका को धार देने के अलावा समान विचारधारा के दलों के बीच एक राजनीतिक धुरी बनाकर काम करने का प्रयास होगा।

गोदौलिया स्थित होटल पर्लकोर्ट यार्ड में एक पत्रकार वार्ता में त्रिपाठी ने कहा कि विगत दिनों कोलता में ममता बनीर्जी की अध्‍यक्षता में हुई तृणमूल कांग्रेस की राष्‍ट्रीय कार्यसमिति की एक महत्‍वपूर्ण बैठक में उत्‍तर प्रदेश में पार्टी की ठोस राजनीतिक जमीन खड़ी करने की राजनीतिक कवायद और उसकी रणनीति पर गहन चर्चा चर्चा के साथ अहम फैसले भी लिये गये हैं। यह तय हुआ कि सूबे भर में पार्टी संगठन का सुदढ़ एवं गतिशील आधार खड़ा करने के साथ चुनिन्‍दा लोकसभा सीटों पर पूरा फोकस रखते हुए काम करना है। साथ ही समान राजनीतिक विचारधारा के दलों के साथ तालमेल बनाकर पूरे सूबे में पार्टी की भूमिका को उभार देने की रणनीति के साथ काम किया जायेगा।

उन्‍होंने बताया कि उक्‍त क्रम में मुख्‍यालय और जोनल स्‍तर पर अति शीघ्र पार्टी कार्यालयों की स्‍थापनायें की जायेंगी। साथ-साथ सदस्‍यता अभियान और जिलों में संगठन को आकार देने का सिलसिला भी आरम्‍भ होगा।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6846


सबरंग