MENU

तकनीकी ज्ञान का संचार और संस्कारयुक्त शिक्षा के प्रकाश से छात्र होंगे महान : डॉ.दयाशंकर मिश्र "दयालू"



 10/Apr/22

तकनीकी ज्ञान का संचार और संस्कारयुक्त शिक्षा के प्रकाश से छात्र महान होंगे । स्मार्ट फोन से जहाँ छात्रों को नई दिशा मिलेगी वहीं उनके उज्ज्वल भविष्य का भी नवनिर्माण होगा । सरकार डिजिटल व्यवस्था कराने छात्रों और छात्राओं को तकनीकी सशक्तिकरण बनाने के लिए प्रयासरत हैं।
ये बातें आयुष खाघ सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. दयाशंकर मिश्र "दयालू" ने शनिवार को मैदागिन स्थित अग्रसेन कन्या पी जी कालेज में आयोजित टैबलेट/स्मार्ट फोन वितरण समारोह में मुख्य अतिथि पद से बोलते हुए कही ।
कहा कि मेहनत और लगन से ही छात्राएँ और प्रतिभाशाली होगी तभी उनका सम्मान तथा कालेज का नाम रोशन होगा। टेबलेट /स्मार्ट फोन भेंट करते हुए उन्होंने छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और इसका सही सदुपयोग करने की सलाह देते हुए कालेज के प्रगति हेतु हर संभव प्रयास करने की घोषणा की। इसके पूर्व मुख्य अतिथि ने सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर और दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कालेज के प्रबंधक अनिल जैन ने मुख्य अतिथि को अंगवस्त्र भेंट कर स्वागत किया।
समारोह में हरीश अग्रवाल, ड. सुनील कुमार, मिथलेश सिंह, दिनेश सिंह, भास्कर जी, सरलता सिंह, दिनेश सिंह आदि ने विचार व्यक्त किया ।
इसके पूर्व मंत्री जी ने डॉ. राम मनोहर लोहिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय राजातालाब भैरवतालाब में भी आयोजित स्मार्ट फोन वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में छात्र- छात्राओं को भी स्मार्ट फोन वितरित किया ।
कार्यक्रम में राधेमोहन सिंह, डॉ. आशुतोष कुमार, रणवीर सिंह, तोयकुमार सिंह, सुमनलता, अखिलेश मिश्र आदि ने विचार व्यक्त किया ।
मीडिया प्रबंधन की जिम्मेदारी ओंकार तिवारी ने निभाई।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9515


सबरंग