MENU

एचडीएफसी बैंक की वाराणसी मंडल में 101वीं शाखा लहरतारा का किया कमिश्‍नर ने किया शुभारंभ



 09/Apr/22

एचडीएफसी बैंक ने विश्वस्तरीय बैंकिंग सुविधाओं को आमजन तक पहुंचाने की प्राथमिकता की कड़ी में अपनी नई शाखा का शुभारंभ महेशपुर, लहरतारा में किया। जिसका उदघाटन एवं शुम्भारम्भ कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने दीप प्रज्ज्वलन कर किया। कमिश्नर ने अपनी शुभकामनाएं दी तथा मौके पर उपस्थित गणमान्य एवं विशिष्ट जनों को संबोधित करते हुए कहा कि अपनी सेवाओं और ग्राहकों के प्रति समर्पण ने एचडीएफसी बैंक को एक विशिष्ट पहचान दी है और वो आशान्वित हैं कि भविष्य में भी ज्यादा से ज्यादा आमजन बैंकिंग सेवाओं से जुड़ेंगे और सरकार की वित्तीय जागरूकता और योजनाओं का लाभ लेंगे।

मुख्य अतिथि का स्वागत सर्किल हेड मनीष टंडन ने किया और अपने संबोधन में कहा कि ये बैंक पर आप सभी का विश्वास ही है जो हमें प्रेरणा देता हैं। निरन्तर अपनी उत्कृष्ट सेवाओं को आमजन तक पहुंचाने का और उसी कड़ी में आज पूरे देश में हमारी 6 हज़ार से ज्यादा शाखाएं हैं और वाराणसी शहर में 21वीं शाखा और इसके साथ ही वाराणसी मंडल में 101वीं शाखा हो गयी। इस अवसर पर क्लस्टर हेड कृष्णा कुमार मिश्रा ने मीडिया जनों को संबोधित करते हुए शाखा सम्बंधित विषय पर और ग्राहक सेवाओं के लिए बैंक की प्रतिबद्धता से अवगत कराया।

शहर के गणमान्य जनों डॉ. आर के ओझा, दीपक माहेश्वरी, नवीन कपूर, मनोज खन्ना, गुरिंदर वालिया का स्वागत शाखा प्रबंधक सौरभ सिंह ने किया। बैंक अधिकारियों में वरुण बंसल, देवाशीष रॉय ने अतिथियों एवं अन्य उपस्थित जनों का स्वागत-सम्मान किया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4352


सबरंग