MENU

दोबारा मंत्री बनाये जाने अनिल राजभर का वाराणसी जिले में हुआ जोरदार स्वागत



 02/Apr/22

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के विधानसभा क्षेत्र शिवपुर से लगातार दूसरी बार जीत हासिल कर योगी मंत्रीमंडल में दोबारा मंत्री बनाये गये अनिल राजभर का प्रथम काशी आगमन पर भाजपाईयों ने जिले के कार्यकर्ताओं सहित जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के नेतृत्व में जगह जगह पर जोरदार स्वागत किया। वाराणसी जिले में प्रवेश करने के बाद से ही कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा जगह जगह पर ढोल नगाड़ों के साथ भाजपा का झण्डा लहराते कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ, माल्यार्पण एवं पुष्प वर्षा कर श्री राजभर का स्वागत किया। इस क्रम में पिण्ड्रा विधानसभा क्षेत्र में जिला महामंत्री डॉ जे.पी.दुबे के नेतृत्व में फूलपुर में सर्मेश सिंह, पिण्ड्रा में मनीष पाठक, कैथोली में अजय पटेल, बाबतपुर में अरविंद मिश्र, चन्द्रिका मन्दिर के पास कुलदीप पटेल के साथ हजारों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

पिण्ड्रा विधानसभा क्षेत्र के बाद अजगरा विधानसभा क्षेत्र में जिला उपाध्यक्ष अखण्ड सिंह के नेतृत्व में सातो महुआ हनुमान जी मन्दिर के पास कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर के साथ जोरदार स्वागत किया। यहां जिला मीडिया प्रभारी श्रीनिकेतन मिश्र अजय मिश्र, हिटलर सिंह, गौतम सिंह आदि उपस्थित रहे। यहां से आगे हरहुंआ तिराहे पर धनन्जय सरोज, वाजिद पुर रिंग रोड चौराहे पर जिला महामंत्री संजय सोनकर के साथ जिले के सभी मण्डल अध्यक्ष एवं मण्डल के पदाधिकारियों ने स्वागत किया।

रिंग रोड से काफिला सारनाथ की ओर शिवपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करते ही जगह जगह पर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर के साथ स्वागत किया इस क्रम में फैण्टेशिया वाटर पार्क के सामने, चांदमारी रिंग रोड, ऐढ़े, गोइठहां एसटीपी के पास, सिंहपुर आदि जगहो पर कार्यकर्ताओं ने अपने विधायक अनिल राजभर के मंत्री बनने के बाद प्रथम आगमन पर स्वागत किया।

महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा का किया माल्यार्पण

सारनाथ स्थित महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर मंत्री अनिल राजभर ने चुनाव में अपनी जीत समर्पित किया। यहां आयोजित कार्यक्रम में शिवपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी शक्ति केन्द्र के कार्यकर्ताओं ने अपने विधायक का माल्यार्पण कर स्वागत किया। प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह, राम प्रकाश सिंह बीरु कमलेश मौर्या, धर्मेन्द्र पटेल, प्रकाश राजभर, विनय मौर्या, सुधीर वर्मा, अरविन्द पाण्डेय आदि उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

8651


सबरंग