MENU

जैपुरिया के छात्र-छात्राओं ने मतदाता जागरूकता के लिये किया कार्यक्रम



 05/Mar/22

छात्रों ने लोगों से किया शत-प्रतिशत मतदान की अपील

सेठ एम. आर. जैपुरिया स्कूल्स बनारस के बाबतपुर कैम्पस में विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा मतदान के लिए जागरुकता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जैपुरिया स्कूल्स बनारस के चेयरमैन दीपक बजाज ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस विधानसभा के चुनाव में आप सभी को अपने मत के अधिकार का प्रयोग जरुर करना चाहिए। इस कार्यक्रम में विद्यालय के विभिन्न कक्षाओं के बच्चों ने गीत, रंगोली, पेंन्टिग के माध्यम से लोगों को मतदान के लिए जागरुक करने का कार्य किया और शत प्रतिशत मतदान करने भी अपील की।

विद्यालय की प्रधानाचार्या सुधा सिंह ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए सभी लोगों का चुनाव में भाग लेना बहुत जरुरी है। हर बच्चे को अपने परिवार में सभी को वोट डालने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

संगीत कार्यक्रम का आयोजन जैपुरिया स्कूल बाबतपुर के द्वारा किया गया। इसमें प्रशांत सिंह,पीयूष दुबे, ताहिर अली, पल्लवी पाण्डेय,बबलू कुमार आदि की भूमिका उल्लेखनीय रही।

इस अवसर पर जैपुरिया स्कूल के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार बजाज,अधिशासी निदेशक श्याम सुन्दर बजाज, अनिल के.जाजोदिया, आयुष्मान बजाज, वरिष्ठ शैक्षणिक निदेशक नरेन्द्र पाण्डेय इत्यादि उपस्थित थे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3959


सबरंग