MENU

वाराणसी में मतदाताओं को जागरूक करने के लिये मोबाइल टॉर्च रैली का आयोजन



 04/Mar/22

मतदाताओं को जागरूक करने कर अधिक से अधिक प्रतिशत में मतदान के लिये वाराणसी जिले में मोबाइल टॉर्च जलाकर एक रैली का शुभारंभ मुख्य विकास अधिकारी नोडल अधिकारी स्वीप द्वारा भारत माता मंदिर से किया गया। मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक गोयल ने बताया कि लोकतंत्र में भागीदारी करना बहुत गर्व की बात है और हर नागरिक का कर्तव्य है कि हमें इस लोकतंत्र के त्यौहार में शत-प्रतिशत शामिल होकर गौरवान्वित महसूस करना चाहिए 07 मार्च को बनारस में मतदान दिवस के अवसर पर उन्होंने काशी वासियों से मतदान केंद्र पर प्रातः 7:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक जाकर अपना मतदान करने हेतु अपील की कार्यक्रम में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र-छात्राएं जोश के साथ नारे लगा रहे थे कि काशी वासियों की यही पुकार इस बार 90 बार महिला एवं बाल विकास विभाग की सुपरवाइजर एवं महिलाओं द्वारा नारा लगाया गया है तभी जलाएंगे जब हम वोट देकर आएंगे टॉर्च रैली के माध्यम से यह संदेश दिया गया कि काशी में मतदान प्रतिशत शत प्रतिशत बढ़े। जिसके लिए स्वीप आईकॉन नीलू मिश्रा ,शशांक आरजे द्वारा सभी का उत्साह वर्धन किया 7 मार्च के लिए अपनी पूरी तैयारी के साथ मतदान हेतु प्रेरित किया।

डॉक्टर के के सिंह द्वारा कार्यक्रम का संयोजन किया गया लगभग 500 छात्र-छात्राओं ने इस रैली में भाग लिया, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी तिलक राज कपूर ने आजादी के बर्ष से अभी तक सभी मतदान में मतदान कर चुके है इस बार भी 94 वर्ष की उम्र में अपना मतदान पोलिंग बूथ पर करने जा रहे है।

रैली के आयोजन में मुख्यतः सहयोग कामिनी पांडे रेनू पांडे नंदनी श्रीवास्तव सुनीता सिंह सुनीता सिंह एवं कार्यक्रम अधिकारियों का रहा।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

2988


सबरंग