MENU

सिर्फ विकास ही है भाजपा का विजन : एके शर्मा



 28/Feb/22

व्यापारी, डाक्टर और फिल्म कलाकारों के साथ की बैठक

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य अरविंद कुमार शर्मा ने वाराणसी में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। और हर वर्ग के लोगों से भाजपा की दोबारा सरकार बनाने की बात कही। कार्यक्रम में व्यापारी वर्ग से मुलाकात से लेकर फिल्म कलाकारों, डाक्टरों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात शामिल रहा। इस दौरान उन्होंने संगठनात्मक परिचर्चा के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में उर्जा भरी।

व्यापारी वर्ग से मुलाकात करते हुए कहा कि जहां उन्होंने व्यापारियों से भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के बारे में बताया। इसके साथ ही एसबी ग्रैंड होटल में फिल्म कलाकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को मनोरंजन क्षेत्र का हब बनाने के उद्देश्य से फिल्म सिटी का निर्माण कराया जा रहा है। जिसमें भेदभाव रहित प्रतिभावान कलाकारों को मौका मिलेगा और रोजगार के नये अवसर सृजित होंगे। इसके पश्चात् उत्तरी विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ता वेणी माधव मिश्रा के आवास पर डॉक्टरों से विचार-विमर्श किया।

वहीं रोहनिया विधानसभा क्षेत्र में रुदल प्रधान के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करके चुनावी अभियान को गति देने और बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। देर शाम अजगरा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे डॉ. ए के शर्मा ने भाजपा कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और संगठनात्मक परिचर्चा की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक विजन है, जो कि स्पष्ट है और वह है विकास, एनडीए सरकार बिना किसी भेदभाव के विकास कराने के लिए समर्पित एवं प्रतिबद्ध है।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

4558


सबरंग