MENU

भाजपा सरकार ने गरीबों, मजदूरों, बेरोजगारों व शिक्षकों पर अत्याचार किया है, इसका जवाब 7 मार्च को पूरे उत्तर प्रदेश की जनता देगी : दानिश अंसारी



 28/Feb/22

शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अशफाक अहमद डब्लू के क्षेत्र काजी सादुल्लाह पूरा में वार्ड कार्यालय का उद्घाटन शनिवार को शाम 4:00 बजे किया गया। कार्यालय का उद्घाटन मुख्य अतिथि महानगर उपाध्यक्ष व्यापार सभा व समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक दानिश अंसारी ने किया।

उन्होंने समाजवादी पार्टी की नीतियों के बारे में जनता को बखूबी समझाया और बताया कि इस बार 2022 के विधानसभा चुनाव में जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गरीबों, मजदूरों, बेरोजगारों व शिक्षकों पर अत्याचार व उत्पीड़न किया है। इसका जवाब 7 मार्च को पूरे उत्तर प्रदेश की जनता देगी। समाजवादी पार्टी ने हमेशा पिछड़ों दलितों अल्पसंख्यकों का साथ दिया है और पूरी तरीके से यह सभी जाति के लोग समाजवादी पार्टी के साथ हैं और इन्हीं की ताकत के बल पर पूरे उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अयान अंसारी, जीशान अंसारी, वली मोहम्मद, आरिफ अंसारी, महताब अंसारी, रमजान अंसारी, सनान अहमद इत्यादि लोग मौजूद थे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9126


सबरंग