MENU

दक्षिणी विधानसभा सपा प्रत्याशी किशन दीक्षित ने किया डोर-टू-डोर जनसंपर्क



 11/Feb/22

प्रत्याशी किशन दीक्षित ने कहा जनता महंगाई और खुली लूट से त्रस्त है।

 

भाजपा का गढ़ कहे जाने वाले बनारस के दक्षिणी विधानसभा में भाजपा प्रत्‍याशी नीलकंठ तिवारी के विरूद्ध सपा ने किशन दीक्षित को टिकट देकर सीधी टक्‍कर दी है। टिकट का घोषणा होते ही समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं, प्रत्याशी किशन दीक्षित कार्यकर्ताओं के साथ डोर-टू-डोर भ्रमण करते नजर आए। समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने दक्षिणी विधानसभा के अध्यक्ष शमीम अंसारी के साथ दक्षिणी विधानसभा सभा के घोषित प्रत्याशी किशन दीक्षित साथ सेक्टर के प्रभारियों के साथ आकस्मिक बैठक ली।

विष्णु शर्मा ने बैठक में 32 वार्डों के सेक्टर प्रभारियों व सेक्टर पर्यवेक्षक के साथ बैठक कर चुनाव को कैसे संपादित कराया जाए उस पर संगठन के साथ समीक्षा की। दक्षिणी के घोषित प्रत्याशी कामेश्वर नाथ दीक्षित किशन भी उपस्थित रहे, प्रत्याशी किशन दीक्षित ने सभी सेक्टर प्रवेक्षक एवं सेक्टर प्रभारी का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया एवं पत्र जारी कर डोर टू डोर प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी दी। प्रत्याशी किशन दीक्षित ने कहा कि मेरे विधानसभा के वार्ड अध्यक्ष से लेकर सेक्टर प्रवेक्षक व प्रभारी ही समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े नेता है वार्ड अध्यक्ष से प्रभारी तक कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी है कार्यकर्ताओ के मान सम्मान मे आंच नही आने दूंगा।

श्री शर्मा ने कहा कि शहर दक्षिणी विधानसभा की जनता परिवर्तन चाहती है। श्री शर्मा ने कहा कि यह चुनाव नही हम सभी के लिए चुनौती है। हम और हमारी टीम पूरी तरह से मुस्तैद है चुनाव लड़ने के लिए। कहा कि बनारस की जनता 07 मार्च 2022 का इन्तेजार कर रही है मोक्ष प्राप्त होने की नगरी काशी से जनता भाजपा को मोक्ष प्रदान करने के कटिबद्ध है श्री शर्मा ने कहा इस बार जनता चुनाव का इंतजार कर रही है, जनता महंगाई और खुली लूट से त्रस्त है।

बैठक में प्रमुख रूप से सपा महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा, महानगर महासचिव जितेन्द्र यादव, दक्षिणी विधानसभा अध्यक्ष शमीम अंसारी, शहर दक्षिणी के प्रत्याशी किशन दीक्षित, वरिष्‍ठ नेता राजकुमार यादव, ईशान श्रीवास्तव, पार्षद दारानगर मनोज यादव, जमाल अंसारी, आयान अहमद, व बत्तीसों वार्ड के सेक्टर प्रभारी व सेक्टर पर्यवेक्षक आदि लोग मौजूद रहे।

 


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

3110


सबरंग