MENU

टैंकर चालक को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी रब्बानी उर्फ शेरु को मिली जमानत



 08/Feb/22

टैंकर चालक को आत्महत्या के उकसाने के मामले में आरोपित को जमानत मिल गयी। जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंदौली ज्योति कुमार त्रिपाठी की अदालत ने अलीनगर निवासी आरोपित मुसम्मी रब्बानी उर्फ शेरू को एक-एक लाख रुपये की दो जमानतें एवं बंधपत्र देने पर रिहा करने का आदेश दिया। अदालत में बचाव पक्ष की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता फौजदारी अनुज यादव, विकास सिंह व रेयाजुद्दीन उर्फ बंटी खान ने पक्ष रखा।

पीड़ित परिवार ने किया था चक्का जाम, विधायक ने मुकदमा दर्ज कराकर खत्म कराया था धरना

अभियोजन पक्ष के अनुसार चंदौली जनपद के मुगलचक, अलीनगर निवासिनी बेबी देवी ने 22 जनवरी 2022 को अलीनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आरोप था कि उसका पति मुकुटधारी उर्फ ढिल्लू जो टैंकर चलाने का कार्य करता था। उसके पति ने 21 जनवरी को अपने पिता को यह बताकर घर से निकला कि मुझे इलाहाबाद से अलीनगर निवासी हेसामू खां का टैंकर लेने जा रहा हूँ। यह कहकर वह हेसामू खां के पेट्रोल पंप पर चला गया। इस बीच 22 जनवरी को उसके पति ने सुबह अपने मोबाइल से सुबह 4.37 बजे पिता जी के मोबाइल पर फोन पर बात करके बताया कि पेट्रोल पंप का मालिक हेसामू खां उसे दो-तीन दिनों से मारपीट रहे थे। साथ ही यह भी बताया कि पेट्रोल पंप के मालिक अपने अन्य स्टाफों को भी हमेशा मारता-पीटता रहता है। इस बीच जानकारी मिली कि सुबह 6.30 बजे पेट्रोल पंप मालिक हेसामू खां व जमील खां के साथ दो-तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उसके पति की अलीनगर फिलिंग स्टेशन, अलीनगर पर हत्या कर दी है। इस बात की जानकारी होते ही परिजनों ने रोड के पास चक्का जाम कर दिया। मौके पर पहुंची क्षेत्रीय विधायक साधना सिंह ने चन्दौली पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से वार्ता कर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर खत्म कराया था चक्का धरना।

इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरु की। विवेचना में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिग आने पर पुलिस ने धारा में बदलाव करते हुए आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में तरमीम कर दिया। इस बीच विवेचना के दौरान इस मामले में अलीनगर निवासी आरोपित मुसम्मी रब्बानी उर्फ शेरू का नाम प्रकाश में आने पर पुलिस ने उसे 26 जनवरी को पचपेड़वा के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

1408


सबरंग