MENU

विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने किया नेवादा वार्ड के कर्माजीतपुर में 76.03 लाख की लागत से लगने वाले मिनी नलकूप का शिलान्यास



 20/Dec/21

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में हर घर शुद्ध जल अभियान के तहत विधायक वाराणसी कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के वार्ड नेवादा अंतर्गत कर्माजीतपुर में मिनी नलकूप का शिलान्यास किया। विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने लोगों से किए गए वादे के अनुसार क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं में सबसे महत्वपूर्ण हर घर जल उपलब्ध कराने के लिए यहां एक मिनी ट्यूबवेल अधिष्ठापित कराया।

रु. 76.03 लाख की लागत से लगने वाले इस मिनी ट्यूबवेल को कार्यदायी संस्था उत्तर प्रदेश जल निगम, नगरीय द्वारा लगाया जाएगा। उक्त नलकूप का कार्य पूर्ण होने पर तकरीबन 250 परिवारों को पानी की समस्या से मुक्ति मिलेगी। विधायक ने काशी में कराए जा रहे विश्व में सबसे तेज गति से विकास कार्यों के लिए प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा हम सभी ने 2014 में एक सांसद न चुनकर एक प्रधानमंत्री को चुना हैयह हम काशीवासियों के लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है। हम सभी बहुत गौरवान्वित हैं कि हमारे देश की कमान विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी  के हाथ में हैं।

विधायक ने अपने कार्यक्रम के दौरान यह भी बताया की कैंट विधानसभा में कुछ मिनी ट्यूबवेल के शिलान्यास हो चुके हैं, जिनके कार्य भी लगभग पूर्ण हो चुके हैं। जबकि कुछ के शिलान्यास अभी और भी होने हैं। विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने क्षेत्र की पेयजल समस्या के निदान के लिए यह परियोजना पास करने के लिए तत्कालीन नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना व वर्तमान में नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल जी के प्रति हृदय से आभार जताया। विधायक ने शिलान्यास का पूजन श्री रामधनी पटेल से कराया।

कार्यक्रम में विधायक सौरभ श्रीवास्‍तव के साथ भाजपा के महानगर महामंत्री अशोक पटेल, अमित राय, मण्डल अध्यक्ष शत्रुघ्न पटेल, किसान मोर्चा के महानगर महामंत्री अमित सिंह चिन्टू, डॉ देवाशीष सिंह पटेल, ओंकार सिंह, प्रदीप पटेल बजरंगी, प्रदीप पाण्डेय, कमल चौरसिया, भूपेश पाण्डेय, अमरनाथ पटेल, लालधर पटेल, लालजी पटेल, सत्येंद्र पटेल, चेत नारायण पटेल, बबलू पटेल, मनोज पटेल व अन्य लोग उपस्थित थे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

6207


सबरंग