Free Homepage Translation
Clown Times  
Clown Times
Categories

 

 

 

Login


   Userame

   Password


                                

 

Breaking News...

News




वाराणसी शहर दक्षिणी से बसपा के टिकट पर भाजापा के दादा को घेरेंगे राकेश
प्रधान मंन्त्री नरेंद्र मोदी शहर बनारस में 2017 के आसंन्न चुनाव में भाजपा का किला भेदनें बसपा के टिकट पर चुनावी मैदान में विधायक श्याम देव राय चौधरी दादा से दो- दो हाथ करनें चुनावी मैदान में ताल ठोकनें उतरें हैं राकेश त्रिपाठी। वैसे तो दादा को उन्हीं के दल शामिल हुये कांग्रेसीनेता दया शंकर मिश्र दयालु भी घेरनें में जुटे हैं ।
Read More
मीडिया के चलते सपा से बाहर हुआ कौमी एकता दल : शिवपाल
कहा कि नेता जी (मुलायम सिंह) की इजाजत लेकर अफजाल अंसारी तथा उनके भाई शिबगतुल्ला को पार्टी में शामिल कराया था इसके बाद चैनल वालों ने बार-बार मुफ्तार अंसारी के शामिल होने की खबर को न जाने क्यों चलाते रहे। श्री शिवपाल ने अपने निर्णय को सही ठहराते हुए कौमी एकता दल के सपा में विलय के बाद उसे बाहर का रास्ता दिखाये जाने का ठिकरा मीडिया के सिर फोड़ा।
Read More
राजभवन के सीधे बुलावे पर वाराणसी प्रेस क्लब के अध्यक्ष महेश खन्ना ने मीडिया कर्मियों के शोषण पर दिया पत्रक
निर्धारित समयानुसार वाराणसी प्रेस क्लब के अध्यक्ष महेश खन्ना, पूजा कपूर, संजय मिश्र व क्लाउन टाइम्स के प्रधान संपादक अशोक कुमार मिश्र को विशेष तौर से सीधे महामहिम राम नाईक से मिलने का अवसर प्रदान किया गया। महामहिम के लिये आरक्षित विशेष कक्ष में उन्हें वाराणसी प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ, काशीदर्शन का विशेष स्मृति चिह्न तथा क्लाउन टाइम्स द्वारा प्रकाशित वाराणसी प्रेस क्लब की विशेष डायरी भेंट कर उनका स्वागत किया गया।
Read More
सपा के दबंग नेता राजेन्द्र त्रिवेदी पर कहर बनकर टूट पड़ा है प्रशासन
टाउन हाल बचाओ संघर्ष समिति के लोगों ने बाकायदा वाराणसी के जिलाधिकारी विजय किरन आनन्द के संज्ञान में सपा नेता व थाने के हिस्ट्रीशीटर राजेन्द्र त्रिवेदी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी कि जरायम की दुनिया से राजनीति का सफर तय करने वाले सत्ताधारी सफेदपोस नेता का काला साम्राज्य मैदागिन गोलघर आदि क्षेत्रों में फैला हुआ है जहाँ वह अपने गुर्गों के माध्यम से 150 से 200 रुपये रोजाना ठेले वालों से अवैध वसूली कराता है।
Read More
यूपी में छोटे दलों के साथ होगा महागठबन्धन : सुरेश निरंजन
श्री निरंजन ने बताया कि यूपी में होने वाले 2017 के विधान सभा चुनाव की तैयारी के लिए जेडीयू की ओर से मीरजापुर मण्डल के कार्यकर्त्ताो सम्मेलन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार व शरद यादव सहित तमाम नेता हिस्सा लेने वाले हैं। कहा कि वैसे तो लोगों में इस कार्यकर्त्ताु सम्मेलन को लेकर लोगों में इतना उत्साह है कि 15 हजार से अधिक कार्यकर्त्ताकओं के जुटने का अनुमान है।
Read More
पीएम मोदी के 2 वर्ष के कार्यकाल में भारतीय राजनीति के शब्दकोष से भ्रष्टाचार शब्द गायब : मनोज सिन्हा
प्रो. विश्वम्भरनाथ मिश्र मिश्र की बात मानें तो गंगा और मैली हो रही हैं और साथ ही गंगा की अविरलता निरन्तर बाधित हो रही है। मजे की बात है कि भाजपा के स्थानीय जनप्रतिनिधि इस पर कुछ भी खुलकर बोलने से कतराते हैं पर यहाँ तो केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने इस विषय पर सीधे तौर से कुछ भी बोलने से मना कर दिया। उन्होंने क्लाउन टाइम्स से साफ तौर पर कहा कि गंगा पर बात करनी है उमा जी करियेगा । अगर दो साल की उपलब्धियों पर बात करनी है तो तैयार हूँ।
Read More
सपा के दबंग राजेन्द्र त्रिवेदी की बर्बर पिटाई, अतिक्रमण दस्ते ने उनकी दुकान ढहायी
ताजा मामला वाराणसी के मैदागीन क्षेत्र के बाहुबली सपा नेता व अधिवक्ता राजेन्द्र त्रिवेदी राजू पर आज उन्हीं के समाजवादी सरकार की पुलिस कहर बनकर टूट पड़ी। इतना ही नहीं पुलिस ने उनको बल भर पीटा और उनकी वर्षों पुरानी दुकान को भी जमीदोज कर दिया। इस वक्त श्री त्रिवेदी कबीरचौरा अस्पताल में खून के आँसू रो रहे हैं। जिनके नाम से मैदागीन क्षेत्र का बच्चा-बच्चा अर्दब में रहता था।
Read More
आर्यन इण्टरनेशनल की सफलता पर उठाया गया सवाल बेबुनियाद : विनीत चोपड़ा
श्री मधोक ने जो आरोप परीक्षा परिणाम आने के बाद लगाया उसे उसी समय रोकना चाहिए था। वे इस प्रोफेशन के साथ ही हमसे उम्र में भी बड़े हैं, मैं उनके बारे में कुछ बोलूँगा तो नहीं पर उन्हें भी किसी न्यू स्कूल के सफलता को पचाने की छ्मता को सीखना चाहिए।
Read More
बनारस में जिलाध्यक्ष फौजी के ऑडियो में सपा में मचा तूफान
अभियुक्तों को बचाने के लिए फ्रंटल संगठन से जुड़े रोहित व प्रशांत ने मोबाइल पर जिलाध्यक्ष फौजी से पैरवी कर दीपचंद गुप्ता सहित अन्य लोगों के विरुद्ध हुए मुकदमें से नाम हटवाने की नाकाम कोशिश का परिणाम रहा कि उनकी बेबाक टिप्पणी को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।
Read More
बिहार के सीएम व संकट मोचन महंत ने देश की दिशा और दशा पर की गहन मंत्रणा
बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा को चारों खाने चित्त करने वाली जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने अब उत्तर प्रदेश के 2017 के आसन्न चुनाव में पीएम मोदी के गढ़ काशी में सीएम नीतीश कुमार घेरने की तैयारी में जुटे हैं।
Read More
अब ए.आर.रहमान कजरी,चैती और होरी का बनायेंगे फ्यूजन
टेलीविजन पत्रकार राजेश गुप्ता के साथ ए.आर. रहमान ने कजरी, चैती और होरी का फ्यूजन बनाने के लिए किया करार। मशहूर संगीतकार ए. आर. रहमान ने बनारस घराने की घरानेदार गायकी की विधा चैती, कजरी और होरी के प्रति अपना अनुराग दिखाया है।
Read More
हम सभी धर्मों का समान आदर करते हैं यही क्रिसमस का उद्येश्य : विशप यूजिन जोसेफ
क्रिसमस 25 दिसम्बर को मनाया जाता है लेकिन क्रिसमस की पूर्व संध्या यानी 24 दिसम्बर को मध्य रात्रि में सम्पूर्ण इसाई समुदाय गिरजाघरों में प्रभु की स्तुति एवं आराधना हेतु एकत्रित होंगे। इसाई समुदाय का यह विश्वास है कि संसार के मुक्तिदाता ईसा मसीह ईश्वर होते हुए भी 24 दिसम्बर की मध्य रात्रि में मानव रूप धारण किया।
Read More
वाराणसी के दालमण्डी में खुलेआम बिक रहे है अवैध पटाखे
बनारस के प्रमुख पटाखा कारोबारियों हिन्दुस्तान फायर वर्क्स के प्रमुख शाबी अली को शिकायत थी कि उनके जेनिथ एजेंसी, मोटवानी, मुनौव्वर अली एण्ड सन्स जैसे बड़े डीलरो के खिलाफ कार्यवाही न कर इन पर ही जिला प्रशासन की गाज क्यों गिरी।
Read More
पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र बदबू दे रहा है : सुरेन्द्र पटेल
जनता से झूठ बोलने वालों को जिला पंचायत चुनाव में जनता जरूर जवाब देगी। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र होने के साथ ही आजादी के 68 साल बाद गरीबों के मुँह से दाल-रोटी छिनने वाली केन्द्र सरकार अडानी, अम्बानी के हाँथों की कटपुतली बन गई है।
Read More
डा.एसके जैन्स बर्लिगंटन क्लिीनिक के डा. शारांस को स्वास्थ्य भारत रत्न सम्मान
लखनऊ के डा. शारांस जैन प्रख्यात चिकित्सक डा. शारांस जैने के दिल्ली के डिप्टी स्पीकर हाल में आयोजित नेशनल सेमीनार एवं एवार्ड फंकशन में चिकित्सा क्षेत्र के सुप्रसिद्ध पुरस्कार स्वास्थ्य भारत रत्न सम्मान से सम्मानित किया गया ।
Read More
तुगलकी फरमान से नहीं होता समाधान : एसएसपी आकाश कुलहरी
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी का कार्यभार ग्रहण कर धर्म और अध्यात्म की नगरी में अपने कार्य की शुरूआत ऐसे मौके पर शुरू किया है जहां एक ओर न्याय पालिका का आदेश और दूसरी ओर जनभावनायें है, ऊपर से संतों पर बर्बर लाठीचार्ज का घाव अभी भरा नहीं है।
Read More
वाराणसी अध्यक्ष बने डॉ. अनिल ओहरी की जीत के खिलाफ डॉ. अशोक राय ने मोर्चा खोला
चुनाव में डॉ. अनिल ओहरी के महज दो मतो से अध्यक्ष चुने जाने पर उनके विरोधी पैनल डॉ. अशोक राय व डॉ. संजय राय सहज रूप से स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। वर्तमान अध्यक्ष डॉ. एनपी सिंह को हराकर डॉ. संजय राय ने उन्हें करारी शिकस्त दी। महज दो मतों डॉ. अशोक राय के अध्यक्ष का चुनाव हारने को वे खुली चुनौती दे रहे हैं।
Read More
मजदूर के मरने से पीएम मोदी का दूसरी बार दौरा रद्द
वाराणसी के सांसद पीएम नरेन्द्र मोदी का वाराणसी दौरा दूसरी बार भी रद्द होने की खबर मीडिया में आते ही खबरिया चैनलों से लेकर जन सामान्य तक इसे अपने-अपने तरीके से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। काशी के कोतवाल कालभैरव की अनुमति के बिना पीएम के कार्यक्रम की घोषणा करना उन्हें मंजूर नहीं है।
Read More
वाराणसी के सीएमओ कार्यालय में 5 हजार घूस लेते लिपिक धराया
विश्वस्त्र सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार सीएमओ कार्यालय में काम के बदले घूस का खेल काफी लंबे अर्से से जारी है। लिपिक की गिरफ्तारी के पश्चात क्लाउन टाइम्स को अपुष्ट खबरों से मिली जानकारी के अनुसार हर काम के लिये सीएमओ कार्यालय में घूस का रेट निर्धारित है ।
Read More
पीएनयू क्लब में बारबालायें, माफियाओं की शह पर बिकती है बाहरी शराब
क्लब के मैनेजर संजय खरे साहब को कौन समझाये कि शहर के प्रतिष्ठित पीएनयू क्लब में ऐसी कौन सी गतिविधि चल रही है जिसकी फोटोग्राफी प्रतिबन्धित है| जिला आबकारी अधिकारी वाईआर यादव ने पीएनयू क्लब के बार की जाँच करने के बाद उसे फिलहाल सील कर दिया।
Read More
वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र में माँ, बेटी, भाई की दबंगों द्वारा पिटाई
वाराणसी के थाना सिगरा क्षेत्र के महमूरगंज-रथयात्रा रोड पर सरेआम माँ, बेटी तथा भाई की दबंगों द्वारा दिन दहाड़े दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई के साथ ही मोबाइल, कार की चाभी तथा अन्य किमती सामान दबंगों द्वारा छिन लिये जाने की घटना ने यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि उत्तर प्रदेश की सपा सरकार में दबंगों के हौसले कितने बुलंद है कि पुलिस भी बौनी साबित हो रही है।
Read More
वाराणसी में पीसी ज्वेलर के भव्य शोरूम का शुभारम्भ
बम्पर ईनाम में रेनाल्ड डस्टर कार देने की घोषणा|पिछले दिनों वाराणसी के भेलूपुर क्षेत्र में पीसी ज्वेलर के भव्य शोरूम का उद्घाटन सिने तारिका बिपाशा बसु के द्वारा सम्पन्न हुआ।
Read More
फैशन के युग में सस्ते कार्पेट की बढ़ी है मांग: कुलदीप राज वाटले
सीईपीसी दिल्ली के एक्जक्यूटिव डायरेक्टर/सेक्रेटरी शिवकुमार गुप्ता तथा सीईपीसी भदोही के विजय कुमार सिन्हा अपनी पूरी टीम के साथ इस मेले को सफल बनाने के लिए सक्रिय हैं।
Read More
सांसद डॉ. जोशी ने बनारस में एम्स की मांग का जायज ठहराया
भाजपा सांसद डॉ. मुरली मनोहर जोशी ने भी आईएमएस जाकर हड़ताली चिकित्सकों का नेतृत्व कर रहे डॉ. ओम शंकर से वार्ता की। डॉ. जोशी ने इस दौरान बीएचयू आईएमएस को एम्स बनाने की मांग को पूरी तरह जायज ठहराते हुए आंदोलनरत चिकित्सकों का साथ देने का आश्वासन दिया।
Read More
वाराणसी राकेश जैन और इस्तकबाल कुरैशी में मारपीट
बनारस संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी के भावी प्रत्याशी मंत्री कैलाश चौरसिया के स्वागत में पिछले दिनों नगर के सिगरा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में उस समय हंगामे की स्थिति पैदा हो गई जब पार्टी के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन और शहर दक्षिणी से पार्टी के पूर्व प्रत्याशी इस्तकबाल कुरैशी बाबू में मारपीट होने लगी।
Read More
फोर्टिस एस्कॉट्स में 1 लाख 27 हजार रुपये वसूली गई वही स्टेंट है केवल 75 हजार में
देश के बड़े अस्पतालों में शुमार फोर्टिस एस्कॉट्र्स हॉस्पिटल के प्रख्यात कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. उपेंद्र कौल के देख रेख शुरू हुआ अच्छे इलाज के नाम पर चिकित्सा सेवा का सिलसिला। एबॉट लैब के जिस स्टेंट की कीमत फोर्टिस एस्कॉट्स में एक लाख 27 हजार रुपये वसूली गई वही स्टेंट 75 हजार रुपये या उससे भी कम कीमत पर मिल जाता है।
Read More
पीएनयू क्लब के अध्यक्ष ने सचिव पर मढ़ा करोडों के घोटाले का आरोप
सचिव ने कहा, अगर हुआ घोटाला तो अध्यक्ष भी बराबर के हिस्सेदार, बनारस के कुलीन लोगों के इस क्लब की प्रतिष्ठा हुई तार-तार, चुनाव के चलते माहौल में घुली कटुता, चुनाव तिथि दो बार टली।
Read More
शिक्षा ही देश को चमका सकती है : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी
मालवीय की बगिया काशी हिंदू विश्वविद्यालय में 25 दिसम्बर को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पूरी रौ में थे। स्वतंत्रता भवन में महामना के 150वें जयंती वर्ष के समापन समारोह पर विशेष दीक्षांत भाषण में उन्होंने नैतिकता, चरित्र, इमानदारी व निष्ठा पर जोर दिया।
Read More
वाराणसी में अवैध खनन से सरकार को लाखों का चूना
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव क्या अवैध खनन के समर्थक हैं? खनन माफिया वाराणसी के थाना चौबेपुर अन्तर्गत गोबरहॉं गॉंव में बसपा सरकार के दौरान तैनात अधिकारियों की सह पर खुलेआम अवैध बालू का खनन कर सरकार को प्रतिमाह लाखों का चूना लगा रहे है।
Read More
भड़ास पर आईनेक्स्ट वाराणसी के एनई विश्वनाथ गोकर्ण की अश्लील चैटिंग
फेसबुक पर एक काल्पनिक लड़की से अश्लील चैटिंग करना इस बात को बल देता है कि श्री गोकर्ण अक्सर महिला पत्रकारों के मामले में हल्के लगते हैं। आलोक सावल व शर्मिष्ठा शर्मा के क्या बोला? खबरें विस्तार से पढ़नें के लिये मीडिया क्लिक करें
Read More
शराब पीकर महिलाओं से तेल लगवाते हैं स्वामी चिन्मयानंद
इतने बड़े अध्यात्मिक गुरू को महिलाओं से तेल लगवाने में कोई संकोच नहीं है। अब मेरी उनके प्रति धारणा बदल चुकी थी, पता चला कि तेल लगवाते समय ही महंगी शराब भी पीते हैं और दिन भर के लिए मस्त हो जाते हैं। विदेश से उनकी पसंद के ब्रांड की शराब लाकर देता है।
Read More