Free Homepage Translation
Clown Times  
Clown Times
Categories

 

 

 

Login


   Userame

   Password


                                

 

Breaking News...

News




फैशन के युग में सस्ते कार्पेट की बढ़ी है मांग: कुलदीप राज वाटले
सीईपीसी दिल्ली के एक्जक्यूटिव डायरेक्टर/सेक्रेटरी शिवकुमार गुप्ता तथा सीईपीसी भदोही के विजय कुमार सिन्हा अपनी पूरी टीम के साथ इस मेले को सफल बनाने के लिए सक्रिय हैं।
Read More
वाराणसी तुलसीघाट पर हुआ रामलीला कथासार का लोकार्पण
डॉ. विजय नाथ मिश्र द्वारा संपादित पुस्तक रामलीला में राम के जीवन के गुणों का वर्णन बहुत ही सरल ढंग से किया गया है, जो आम जन को उद्वेलित कर धारण करने के लिए प्रेरित करेगा। लीला के हरेक स्वरूप की चर्चा की गयी है, पुस्तक के माध्यम से यह बताया गया है|
Read More
काशी पत्रकार संघ के असंवैधानिक चुनाव में योगेश, केडीएन का समीकरण ध्वस्त
विकास व धर्मेंद्र की रणनीति से बीबी यादव, रामात्मा जीते|इस बार योगेश व केडीएन के पॉकेट के प्रत्याशी के रूप में अध्यक्ष सियाराम यादव और महामंत्री प्रदीप कुमार, कोषाध्यक्ष दीनबंधु राय सभी को पत्रकारों ने नकारा।
Read More
पोलिंग बूथ जहाँ ये कर्मचारीगण बकायदा मतदान रोककर भोजन पर जुट गये
कई पोलिंग बूथ ऐसे देखे गये जहाँ ये कर्मचारीगण बकायदा मतदान रोककर भोजन पर जुट गये और बूथ के बाहर बुजुर्गों, महिलाओं, पुरुषों की लम्बी कतारें लग गयी। ऐसा ही नजारा जगतपुर इण्टर कालेज के एक पोलिंग बूथ के अन्दर देखने को मिला। मतदान केन्द्र के अन्दर बकायदा टेबल पर प्लेटें बिछाई गर्इं और उसमें पूड़ी-सब्जी का स्वाद चखते कर्मचारी नजर आये।
Read More
हेरिटेज में रिमोट से नियंत्रित हुआ ब्रेन: डॉ. राकेश सिंह
वाराणसी हेरिटेज हॉस्पिटल लि. लंका के न्यूरो सर्जरी (तंत्रिका तंत्र शल्य) विभाग के वरिष्ठ न्यूरो सर्जन डॉ. राकेश सिंह ने मस्तिष्क की दुलर्भ बीमारी एनपीएच को प्रोग्रामेबल रिमोट सन्ट की जैसी नई तकनीकि से नियन्त्रित कर पूर्वांचल के चिकित्सा विज्ञान के क्षेत्र में ऐतिहासिक कदम बढ़ाया है।
Read More
दिमाग एक महत्वपूर्ण अंग है, इसे संभालकर रखें
वाराणसी वर्ल्ड फेडरेशन न्यूरोलॉजी के द्वारा घोषित प्रथम विश्व ब्रेन दिवस काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के न्यूरोलॉजी विभाग के सेमीनार रूम में न्यूरोलॉजी विभाग द्वारा आयोजित किया गया है।
Read More
ग्लोबल पीस इनीशिएटिव के अध्यक्ष डॉ. केए पॉल ने मोदी का किया समर्थन
विश्व के 140 देशों में कार्यरत संस्था ग्लोबल पीस इनीशिएटिव (जीपीआई) के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. केए पॉल भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए हाल ही में बनारस में थे। चंद घंटों के बनारस प्रवास के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में दावा किया कि इस बार के लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सरकार बनने जा रही है।
Read More
लोकसभा चुनाव के चलते अहम हुआ गंगा निर्मलीकरण का मुद्दा: प्रो. विश्वंभरनाथ
इस चुनाव में एक और महत्वपर्ण बात देखने को मिली है। और वह बात है गंगा निर्मलीकरण के मुद्दे की ओर देश-दुनिया का ध्यान जाना। दरअसल इस सीट पर चुनाव लड़ रहे कई प्रमुख राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए इस बारे में अपने जो विचार व्यक्ति किये उनको मीडिया ने जमकर हाईलाइट किया।
Read More
सांसद डॉ. जोशी ने बनारस में एम्स की मांग का जायज ठहराया
भाजपा सांसद डॉ. मुरली मनोहर जोशी ने भी आईएमएस जाकर हड़ताली चिकित्सकों का नेतृत्व कर रहे डॉ. ओम शंकर से वार्ता की। डॉ. जोशी ने इस दौरान बीएचयू आईएमएस को एम्स बनाने की मांग को पूरी तरह जायज ठहराते हुए आंदोलनरत चिकित्सकों का साथ देने का आश्वासन दिया।
Read More
वेबसाइट कपारदर्द डॉट काम के जरिये होगा सिरदर्द का इलाज : डॉ. वीएन मिश्र
बी.एच.यू.के न्यूरोलॉजी विभाग ने सिरदर्द की समस्या के निवारण के लिए एक वेबसाइट www.kapardard.com शुरू की है। इस वेबसाइट के माध्यम से लोग सिरदर्द संबंधी समस्याओं को रख सकते हैं जिनका समाधान विशेषज्ञों द्वारा किया जायेगा।
Read More
वाराणसी राकेश जैन और इस्तकबाल कुरैशी में मारपीट
बनारस संसदीय सीट से समाजवादी पार्टी के भावी प्रत्याशी मंत्री कैलाश चौरसिया के स्वागत में पिछले दिनों नगर के सिगरा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में उस समय हंगामे की स्थिति पैदा हो गई जब पार्टी के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन और शहर दक्षिणी से पार्टी के पूर्व प्रत्याशी इस्तकबाल कुरैशी बाबू में मारपीट होने लगी।
Read More
काहे बिन सून अंगनवा-ए-बाबा
बेटी का पिता होने के नाते उन्होंने जो भाव प्रकट किया है, उसे दूसरे शब्दों में व्यक्त करना न केवल धृष्टता होगी बल्कि उसकी आत्मा के साथ अन्याय होगा, लिहाजा जस का तस आपके सामने है। हर बेटी के पिता को इसे पढ़ना चाहिए।
Read More
आरोपों के घेरे में रहे रिजवान बने यूपी के पुलिस प्रमुख
लखनऊ। यूपी की अखिलेश सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान सांप्रदायिक दंगों और नेपाल में आईएसआई के गुर्गा रहे माफिया मिर्जा दिलशाद बेग से संबंधों के आरोपी 1978 बैच के आईपीएस रिजवान अहमद को राज्य का नया पुलिस महानिदेशक घोषित किया है।
Read More
युवा बौद्धिकों को भाजपा से जोड़ेंगी माधवी सिकेरा
युवाओं को राजनीतिक सिस्टम से कैसे जोड़ा जाय कि उनको सेंस ऑफ सिक्योरिटी का बोध हो। उनके प्रयास से कानपुर में आयोजित रैली में आईआईटी के 800 बच्चों ने हिस्सा लिया था। किंतु वाराणसी में इन्होंने युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए कुछ खास नहीं किया है।
Read More
कुशवाहा को लेने से हुई भाजपा की दुर्गति: हरिद्वार दुबे
प्रदेश की बसपा सरकार में मंत्री रहे बाबू सिंह कुशवाहा, जो एनएचआरएम घौटाले में आरोपी रहे, को भाजपा में शामिल किये जाने के कारण पार्टी की ऐसी दुर्गति हुई। इस बार भाजपा को पूर्वांचल में एक-आध सीट छोड़कर पूर्वांचल की ज्यादातर सीटों पर जीत हासिल होगी।
Read More
राम मंदिर नहीं राष्ट्रवाद, सुशासन और विकास होगा चुनावी मुद्दा: लक्ष्मीकांत वाजपेयी
किसी के बाप की हैसियत नहीं है कि वो मोदी जी को विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने से रोके। उन्होंने बताया कि मोदी जी 20 दिसंबर को पूर्वाह्न 11 बजे विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से सीधे बीएचयू जायेंगे। इसके बाद श्री मोदी संकट मोचन मंदिर और विश्वनाथ मंदिर होते हुए रैली स्थल पर आयेंगे।
Read More
फोर्टिस एस्कॉट्स में 1 लाख 27 हजार रुपये वसूली गई वही स्टेंट है केवल 75 हजार में
देश के बड़े अस्पतालों में शुमार फोर्टिस एस्कॉट्र्स हॉस्पिटल के प्रख्यात कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. उपेंद्र कौल के देख रेख शुरू हुआ अच्छे इलाज के नाम पर चिकित्सा सेवा का सिलसिला। एबॉट लैब के जिस स्टेंट की कीमत फोर्टिस एस्कॉट्स में एक लाख 27 हजार रुपये वसूली गई वही स्टेंट 75 हजार रुपये या उससे भी कम कीमत पर मिल जाता है।
Read More
महाराष्ट्र में अंधविश्वास के खिलाफ लड़ाई लड़ते-लड़ते शहीद हुए स्व. डॉक्टर डाभोलकर
क्लाउन टाइम्स द्वारा प्रकाशित विशेषांक के लोकार्पण व माटी के सपूत सम्मान 2013 के अवसर पर बनारस के पांच सितारा होटल रेडिसन में आयोजित समारोह को सुश्री मुक्ता डाभोलकर पुणे से टेलीफोन के जरिये संबोधित कर रही थीं।
Read More
न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन को लेकर बीएचयू में बवाल
बनारस के सर सुंदरलाल अस्पताल (बीएचयू) के मेडिसिन विभाग जुड़े बहिरंग चिकित्सा विभाग (ओपीडी) में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. मधुकर राय से 21 अगस्त को इलेक्टॉनिक न्यूज चैनल पी 7 के प्रतिनिधि अभ्युदय द्विवेदी से हुआ बवाल|
Read More
भोजपुरी की मिठास और खुशबू को दुनिया में मालिनी को फैलाने दीजिए मनोज तिवारी !
मनोज तिवारी भोजपुरी के अच्छे गायक हैं इस में कोई संदेह नहीं है। लेकिन अभी-अभी जो विवाद भरत शर्मा को साथ ले कर मालिनी अवस्थी के विरोध में उन्हों ने खड़ा किया है वह उन के और भोजपुरी के हित में हरगिज़ नहीं है।
Read More
पीएनयू क्लब के अध्यक्ष ने सचिव पर मढ़ा करोडों के घोटाले का आरोप
सचिव ने कहा, अगर हुआ घोटाला तो अध्यक्ष भी बराबर के हिस्सेदार, बनारस के कुलीन लोगों के इस क्लब की प्रतिष्ठा हुई तार-तार, चुनाव के चलते माहौल में घुली कटुता, चुनाव तिथि दो बार टली।
Read More
वर्षों बाद वाराणसी को मिली सन्तोष ट्राफी की मेजबानी
यह जानकारी उत्तर प्रदेश फुटबाल संघ के महासचिव व ए.आई.एफ.एफ. की कम्पपटीशन कमेटी के चेयरमैन मो. शमसुदृीन ने पत्रकार वार्ता में बताया कि 1 से 16 फरवरी तक होने वाली इस प्रतियोगिता में 15 राज्यों के लगभग साढ़े तीन सौ खिलाड़ी व अधिकारी भाग लेगे।
Read More
चेहरा: कुम्‍भ में झंझट, बरास्‍ते शंकराचार्य स्‍वारूपानंद
सदियों पहले आचार्य-शंकर द्वारा बनायी गयीं 4 पीठों में से एक पीठ के जगद्गुरू शंकराचार्य ने बाकायदा इस आयोजन को विरोधस्‍वरूप अलविदा कह दिया। तय हो चुका है कि द्वारिका पीठ के शंकराचार्य स्‍वामी सरूपानंद सरस्‍वती अब इस बार के आयोजन में शरीक नहीं होंगे।
Read More
एक बेटी की विदा का शिलालेख!
सरकार का दूध अगर निरंतर काला न होता तो यह बेटी इस तरह अपमानित हो कर सिंगापुर की धरती से हम से विदा न हुई होती। उस की विदाई पर शिलालेख न लिखना पड़ता। बेटी का इस तरह विदा होना हम सब के मुंह पर करारा तमाचा है, जूता है, जाने क्या-क्या है।
Read More
संगठन के नीचे दबता जा रहा है संविधान
बचपन में कहानियों के माध्यम से सिखाया जाता रहा है कि संगठन में बहुत बड़ी शक्ति होती है। एक लकड़ी को सामान्य व्यक्ति भी तोड़ सकता है, पर इकट्ठी लकड़ियों को शक्तिशाली व्यक्ति भी नहीं तोड़ सकता।
Read More
शिक्षा ही देश को चमका सकती है : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी
मालवीय की बगिया काशी हिंदू विश्वविद्यालय में 25 दिसम्बर को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पूरी रौ में थे। स्वतंत्रता भवन में महामना के 150वें जयंती वर्ष के समापन समारोह पर विशेष दीक्षांत भाषण में उन्होंने नैतिकता, चरित्र, इमानदारी व निष्ठा पर जोर दिया।
Read More
धमकी का आरोप गलत होने पर गोली खाने को तैयार : चेतन
सत्या फाउण्डेमशन के चेतन उपाध्याय ने जागो बनारस के दीपक मधोक पर धमकाने का अरोप लगाया। श्री मधोक के सनबीम स्कू़ल को नाले व पोखरे को पाटकर बनाये जाने का दोषी ठहराया है तथा शिवपुर निवासी सामाजिक कार्यकर्ता राकेश न्यायिक ने भी इसी संदर्भ को संज्ञान लिया।
Read More
शोर और आवाज के खिलाफ उठा शोर, शोर बन कर रह गया।
मजेदार बात तो ये है भोली सूरत पुलिस इस बार बड़ी मुस्तैदी से लकीर पीटने का काम की, फल यह हुआ, बीते सालों से कई गुना ज्यादा बम, पटाखे एवं आतिशबाजी की अवैध दुकानें दालमण्डी(थाना-चौक) में सजी और खूब धमाकेदार लूट मची।
Read More
सत्या फाउंडेशन के चेतन के पिता ने पटाखा बजाने पर दर्ज कराया मुक़दमा
वाराणसी पुलिस ने आवासीय एपार्टमेंट के अन्दर तेज आवाज वाले पटाखों का इस्तेमाल करके एक 71 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति को प्रताड़ित करने के आरोप में 37 वर्षीय मनबढ़ युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 290, 291 के तहत मुकदमा कायम किया है।
Read More
पत्रकारों के रंगरेलियां कांड में जांच के आदेश, एसओ लाइन-हाजिर
पत्रकारों के रंगरेलियां कांड में जांच के आदेश, एसओ लाइन-हाजिर बिजलीघर प्रबंधन ने भी कड़ी कार्रवाई के तहत जांच के आदेश दिये बुकिंग कराने वाले पत्रकार पर भी लटकी तलवार, पत्रकारों में हड़कंप छात्रनेता और बिजली कर्मचारियों ने भी जांच की मांग की
Read More
काशी पत्रकार संघ के चुनाव में कांटे की टक्कर
चुनाव के बाद सहायक रजिस्ट्रार तय करेगें पदाधिकारियों का भविष्य| लगभग तीन वर्षों से संघ की कुर्सी पर चिपके रहने के चलते वर्तमान पदाधिकारियों ने पत्रकार संघ के इतिहास का काला अध्याय लिख दिया।
Read More
पदना सियार के चलते सैकड़ों पत्रकार काल-कलवित
खैर, अब बात इससे भी ज्‍यादा खतरनाक पाद पर। वाराणसी में अपने अखबार के दौरान हम लोगों ने यहां के कुछ लोगों की बेहाल करती सड़ांध पाद पर कई बार चर्चा की थी। इनका तो नाम ही पद्दन पड़ गया था। जब बात प्राणों पर हो, तो पूरे दफ्तर में कोहराम तो मचता ही था।
Read More
माफियाओं व नेताओं पर न्यायिक ने बनवाई डाक्यूमेन्ट्री
समाज में भ्रष्टाचार है ये सब लोग स्वीकारते हैं परन्तु इसके सुधार की बात वो भी दूसरे के जरिए नहीं स्वयं चंद ही लोग करते हैं। उन चंदों में, सामाजिक कार्यकर्ता राकेश श्रीवास्तव न्यायिक हैं जिन्होंने एक पहल की है।
Read More
जैविक पिता और लांछित पिता की त्रासदी
खैर, नारायणदत्त तिवारी अब रोहित शेखर के प्रमाणित पिता हो गए हैं। डी.एन.ए. रिपोर्ट का खुलासा हो गया है। रोहित शर्मा अब रोहित चैनलों पर शहीदाना अंदाज़ में हैं और विजेता भाव में भी। नारायणदत्त तिवारी एक जैविक पिता हैं और दूसरे लांछित पिता भी।
Read More
मनबढ़ शैतानों ने मायावती की सफेद संगमरमरी मूरत का सिर और हाथ उखाड़
लखनऊ में मायावती के स्वप्नों के साकार आंबेडकर पार्क में तमाशा खड़ा हो गया है। मनबढ़ शैतानों ने मायावती की सफेद संगमरमरी मूरत का सिर और हाथ उखाड़ डाला।
Read More
चंद्र्शेखर जी की पांचवी पुण्य तिथी पर अपना विचार व्यक्त करते मनोज सिंह
चंद्र्शेखर जी की पांचवी पुण्य तिथी पर अपना विचार व्यक्त करते मनोज सिंह सैय्यद राजा के विधायक मनोज सिंह तथा मंच पर बैठे यू.पी.सरकार के मंत्री सुरेंद्र पटेल एवं अन्य विशिष्टजन।
Read More
जी न्यूज उत्तर प्रदेश वाराणसी विकाश के बदले अमित
लोगों की खबर बनाने वाले खुद कैसे बन गये खबर। खैर स्ट्रिंगर रामसुंदर का हटना और कैंट के होटल से जी का लोगो हटना तो ठीक था, पर नोयेडा में बैठे जिन आला अधिकारियों के दम पर श्री मिश्र ने बनारस में अपना अलग वजूद बनाया था उन्ही से शिकात करके विकाश कौशिक को हटवा कर ही दम लिया।
Read More
जी में अब रामसुन्दर नहीं रहे
श्री मिश्र ने अति उत्साह में क्लाउन टाइम्स को लीगल नोटिस जी के अधिकृत प्रतिनिधि के तौर पर भेजकर स्पष्टीकरण मांगना इनके लिए महँगा पड़ा। श्री मिश्र को प्रबंधन ने कार्य करने से रोक दिया और जी का लोगो भी वापस मंगा लिया।
Read More
वाराणसी में अवैध खनन से सरकार को लाखों का चूना
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव क्या अवैध खनन के समर्थक हैं? खनन माफिया वाराणसी के थाना चौबेपुर अन्तर्गत गोबरहॉं गॉंव में बसपा सरकार के दौरान तैनात अधिकारियों की सह पर खुलेआम अवैध बालू का खनन कर सरकार को प्रतिमाह लाखों का चूना लगा रहे है।
Read More
बनारस क्‍लब के पूर्व सचिव प्रफुल्‍ल सोमानी पर आर्थिक हेराफेरी का आरोप
श्री सोमानी पर आरोप है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में कुछ शराब कम्पनियों को क्लब के आयोजनों का प्रायोजक बनाया था। बदले में जो धनराशि बनारस क्लब के नाम चेक द्वारा प्राप्त हुई उसे क्लब से अपनें तथा बेटे के खाते में ट्रांसफर करा लिया।
Read More
दैनिक जागरण वाराणसी के प्रभारी राघवेंद्र चड्ढा की जगह अब आशुतोष शुक्ला
फिलहाल श्री चड्ढा इस बात से दुखी हैं कि जिस मेहनत से उन्होंने जागरण बनारस से हर ब्यूरो को मजबूत किया है आज उसी का गला कैसे घोटें और उन पत्रकारों को कैसे निकालें जिन्होंने संस्थान के हित को सर्वोपरी मानते हुए सम्पादक का हर आदेश माना हो।
Read More
उपेंद्र राय के आते ही सहारा में कई बड़े परिवर्तन
लखनऊ के मनोज तोमर को अब बनारस राष्ट्रीय सहारा का संपादक बनाया गया है। बनारस में दो दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के विरूद्ध मां की गाली की खबर प्रकाशित होने के पश्चात दयाशंकर राय को स्थानीय संपादक बनाया गया था जो अब नोएडा भेजे गये हैं।
Read More
प्रेम का वीभत्स रूप देखें,वीडीओ
आज प्रेम की परिभाषा बदल चुकी है। प्रेम का रूप बदल चुका है। इस वीडियो में प्रेम के ऐसे रूप को दर्शाया गया है जो कि वीभत्स है। वीडीओ के लिये इस लिंक को क्लिक करें‌- http://www.bhaskar.com/article/NAT-love-and-sex-in-park-and-roadside-3008097.html?RHS-rochak_khabare=
Read More
होली पर बनारस क्लब में फायर ब्रिगेड के टैंकर में रंग भर नहलाया
बनारस क्लब के कुछ पदाधिकारियों को उत्तर प्रदेश में समाज वादी पार्टी की नई सरकार बनते ही या तो रजनीति में जीतनें वालों के खिलाफ जलन है या तो अपनी पैसे की गर्मी है अथवा मोटाई की चर्बी चढ़ने की गर्मी है। खबरें विस्तार से पढ़नें के लिये विविध क्लिक करें।
Read More
उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे अखिलेश
सूत्रों के मुताबिक बैठक में अखिलेश के नाम पर सहमति बन गई। आजम खान को स्पीकर बनाया जाएगा, जबकि शिवपाल सिंह यादव को अहम मंत्रि पद दिया जाएगा।
Read More
बाहुबली बृजेश के चलते हिन्दुस्तान के रतन को अनिल नें फंसाया
पैसा लेकर खबर छापना अब मीडिया का सगल बन चुका है यह दर्द है श्री रतन का। अनिल और रतन के क्‍या बोला? खबरें विस्‍तार से पढ़ने के लिए मीडिया क्लिक करें।
Read More
भड़ास पर आईनेक्स्ट वाराणसी के एनई विश्वनाथ गोकर्ण की अश्लील चैटिंग
फेसबुक पर एक काल्पनिक लड़की से अश्लील चैटिंग करना इस बात को बल देता है कि श्री गोकर्ण अक्सर महिला पत्रकारों के मामले में हल्के लगते हैं। आलोक सावल व शर्मिष्ठा शर्मा के क्या बोला? खबरें विस्तार से पढ़नें के लिये मीडिया क्लिक करें
Read More
राजनाथ ने भी जनसंदेश टाइम्स ज्वाइन किया
राजनाथ तिवारी भी जनसंदेश की टीम में चीफ सब एडीटर के पद पर कार्यभार ग्रहण किया। खबरें विस्तार से पढ़नें के लिये मीडिया क्लिक करें
Read More
आईनेक्ट वाराणसी के राजनाथ तिवारी ने मानसिक उत्पीड़न के चलते दिया स्तीफा
महीनों से श्री तिवारी मानसिक परेशानी से जूझते रहे थे और अंतत: इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा। खबरें विस्तार से पढ़ने के मीडिया क्लिक करें
Read More
राहुल गांधी की नजर में अजय राय सब पर भारी
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी ने वाराणसी में पिंडरा विधानसभा के प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में विशाल जन सभा की।
Read More
एनआरएचएम घोटाला मामले में सीबीआई का छापा
सीबीआई टीम के जांच-पड़ताल के दौरान मानवेंद्र चड्ढा का नाम सामने आया था।
Read More
सडक पर घूमते मदारी का कमाल देखने के लिये
इस लिंक को क्लिक करें http://youtu.be/2Y9nnG44MQ
Read More
क्रिसमस की पार्टीयों में हशीनाओं डांस VDO
VDO को देखनें के लिये इस लिंक को क्लिक करें। http://youtu.be/ApUV-egCNG0 http://youtu.be/bRFYibiRmHU http://youtu.be/ApZevZafSK0 http://youtu.be/O7V403uXITI http://youtu.be/U4d2UURnjYM http://youtu.be/hkOPywbQeV8
Read More
फाइव स्टार व्यंजन न्यूनतम मूल्य में देता है बीकानेरवाला : श्यामसुन्दर अग्रवाल
बीकानेरवाला अब वाराणसी के आईपी विजया मॉल में अपना खाना-खजाना लेकर आया है। खबरें विस्तार से पढ़ने के लिये विविध क्लिक करें
Read More
पंचतत्व में विलिन हुए पं. शारदा सहाय
बनारस तबला घराने के वर्तमान समय के परमाचार्य पं. शारदा सहाय जी पार्थिव शरीर पंचतत्वे में विलीन हो गया। खबरें विस्तार से पढ़्ने के लिये विविध क्लिक करें..
Read More
शराब पीकर महिलाओं से तेल लगवाते हैं स्वामी चिन्मयानंद
इतने बड़े अध्यात्मिक गुरू को महिलाओं से तेल लगवाने में कोई संकोच नहीं है। अब मेरी उनके प्रति धारणा बदल चुकी थी, पता चला कि तेल लगवाते समय ही महंगी शराब भी पीते हैं और दिन भर के लिए मस्त हो जाते हैं। विदेश से उनकी पसंद के ब्रांड की शराब लाकर देता है।
Read More
सातवॉं इण्डिया कार्पेट एक्पो‍ वाराणसी के सम्पूर्णानन्द विश्वविद्यालय में
भारत के विभिन्न् प्रान्तों से 237 निर्यातक सदस्यों ने बुक करा लिया है जिसमें मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के 165, राजस्थान के 30, हरियाणा के 22, नई दिल्ली के 11 तथा जम्मू काश्मीर के 04 के अलावा अन्य प्रान्तों के 05 निर्यातक सदस्य शामिल हैं।
Read More